दवा घोटाले की जांच कर रहे अधिकारियों को मिल रही है धमकी-सुशील मोदी

2076
0
SHARE

 

Sushil-Kumar-Modi_2

निशिकांत सिंह.पटना.एक ही कंपनी का 42 लाख का दवा का खरीद कैसे हो गया. इस कंपनी के विरूद्ध जांच हुआ तथा जांच कर रहे अधिकारियों को फोन से धमकी दी जा रही है.यह आरोप भाजपा विधानमंडल के नेता सुशील कुमार मोदी ने  लगाया है. अपने कक्ष में पत्रकारों से बात करते हुए मोदी ने कहा कि आईजीआईएमएस में कार्यरत डा. राजेश कुमार ने एक हीं कंपनी की दवा 42 लाख रूपए का लिखा. जिस कंपनी का दवा डा. राजेश ने लिखा उस कंपनी की डायरेक्टर उनकी पत्नी रंजना सिन्हा है.

मोदी ने आरोप लगाया कि जांच के लिए तीन डाक्टरों की एक टीम गठित की गयी थी जिनमें डा. सच्चिदानंद प्रसाद, डा. संजीव कुमार, एवं डा. सुभाषचंद्र राय शामिल थे. इन लोगों ने अपनी रिपोर्ट 1 मार्च को विभाग को सौप दी. जिस बात को स्वीकार राज्य सरकार ने भी किया. जब पहली जांच रिपोर्ट आयी तो फिर से जांच कराने का क्या तुक है.

सुशील मोदी ने कहा कि जब टीम ने जांच की तो एक ही दूकान से 42 लाख रूपये की दवा देने की बात सामने आयी  है. उन्होंने कहा कि उक्त डाक्टर ने जून 2015 से जनवरी 2016 तक दवाईयां लिखी. मोदी ने कहा कि जांच अधिकारियों को लालू प्रसाद का भतीजा नागेंद्र राय द्वारा फोन से धमकी दी जा रहीं थी कि अगर जांच किया तो परिणाम भुगतना पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि जांच टीम ने स्वीकार किया कि उक्त दवा कंपनी डा. के नीजी आवास में चल रहा है . जिस मकान में डा. रहते है वह उनकी पत्नी रंजना सिन्हा के नाम से एलॉर्ट है, औऱ रंजना सिन्हा ने एक कमरे को दवा कंपनी को किराए पर दे दी है जिसका वो खुद की डायरेक्टर है. मोदी ने कहा कि और कोई डा. भी दवा लिखी है तो उसकी जांच करानी चाहिए.

LEAVE A REPLY