सुशांत केस में नया खुलासा,अंकिता लोखंडे ने पुलिस को बताया…

285
0
SHARE

संवाददाता.पटना.सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में दायर एफआईआर के बाद जब जांच के लिए पटना पुलिस मुंबई पहुंची तब इस केस में आज एक नया खुलासा हुआ है. रिया चक्रवर्ती को लेकर ये खुलासा सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने किया है. बिहार पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे ने बताया है कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था.

तब दोनों के बीच में चैट से ही काफी बात हुई थी. तभी काफी भावुक हो कर सुशांत सिंह ने अंकिता को बताया कि “वो इस रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके है, वो इसे खत्म करना चाहते हैं, क्योंकि रिया चक्रवर्ती उन्हें  काफी परेशान कर रही हैं.”

अब अंकिता ने अपनी इस चैट को बिहार पुलिस के साथ साझा किया है. इसके अलावा भी अंकिता ने उसके बाद के वक्त की काफी चैट जो उनके और सुशांत के बीच मे हुई है, वो भी बिहार पुलिस के साथ साझा की है. इसी के आधार पर अब बिहार पुलिस अपनी छानबीन करके सबूत इकट्ठा कर रही है.

  सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. याचिका में मांग की गई है कि बिहार में दर्ज एफआईआर में पुलिस की कार्रवाई पर रोक लगाई जाए और जांच को बिहार से मुंबई ट्रांसफर ​​किया जाए. याचिका में कहा गया है कि इस मामले में पहले से ही जांच चल रही है, एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती.

रिया चक्रवर्ती के वकील ने बताया है कि जब पहले से ही जांच मुंबई में चल रही है और इसकी पूरी जानकारी लोगों को है तो ऐसे में बिहार में इसी मामले में एक ही घटना पर मुकदमा दर्ज करना गैरकानूनी है.यह सुप्रीम कोर्ट के पुराने फैसलों की अनदेखी है जिसमें सुप्रीम कोर्ट के कई फैसले हैं जिनमें सुप्रीम कोर्ट ने एक ही मामले में कई राज्यों में दर्ज एफआईआर को सबसे पहले जांच शुरू करने वाले राज्य की पुलिस को ट्रांसफर किया है.

 

LEAVE A REPLY