सुशील मोदी के भाई का कोरोना से निधन,मुख्यमंत्री ने व्यक्त की शोक संवेदना

616
0
SHARE

संवाददाता.पटना.पूर्व उपमुख्यमंत्री व सांसद सुशील मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार मोदी (65) का निधन रविवार को कोरोना से संक्रमण की वजह से पटना के एक अस्पताल में चिकित्सा के दौरान हो गया। मुख्यमंत्री ने सुशील मोदी के भाई की कोरोना से निधन पर शोक और गहरी संवेदना व्यक्त की।

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि अशोक कुमार मोदी का निधन दुखद है। वे एक सामाजिक व्यक्ति थे। सामाजिक कार्यों में उनकी गहरी अभिरूचि थी। उनके निधन से सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने पूर्व उपमुख्यमंत्री व सांसद सुशील मोदी के छोटे भाई अशोक मोदी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार  के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार मोदी जी के आकस्मिक निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें व इस दुःख को सहन करने की शक्ति शोकाकुल परिजनों को प्रदान करें।

 

LEAVE A REPLY