मदनमोहन मालवीय व वाजपेयी जयंती पर अश्विनी चौबे ने रोगियों में बांटे फल

729
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भारतरत्न द्वय महामना मदन मोहन मालवीय और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने शुक्रवार को रोगियों के बीच पटना आयुर्वेदिक महाविद्यालय व अस्पताल में फल वितरण किया।

इस दौरान श्री चौबे के साथ आयुर्वेदिक कॉलेज के प्राध्यापक वैद्य प्रो दिनेश्वर प्रसाद, अधीक्षक विजय शंकर दुबे सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।श्री चौबे ने फल वितरण और रोगियों का हाल चाल जानने के बाद बताया कि प्रत्येक वर्ष पंडित मालवीय और वाजपेयी के जयंती पर कोई न कोई सकारात्मक कार्यक्रम में मैं अवश्य रहता हूं। क्योंकि ये दोनों महापुरुष सकारात्मकता के प्रतीक महान आत्मा थे।

उन्होंने कहा कि अस्पताल में फल वितरण के दौरान कुछ ऐसे रोगी भी मिले जो कई जगहों से असफल इलाज कराकर यहां आए और अब उनकी हालत में अप्रत्याशित सुधार हुआ है। इसमें पार्किंसन से पीड़ित एक व्यक्ति का इलाज देश के सभी महत्वपूर्ण शहरों और अस्पतालों में हुआ लेकिन कोई सुधार नही हुआ। लेकिन यहां आने पर इसमे जबरदस्त सुधार हुआ है। प्राध्यापक और अधीक्षक ने जो बताया उसके अनुसार रोगियो की इलाज में यहां बहुत सुधार हुआ है जो सराहनीय है।

 

 

LEAVE A REPLY