प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद अब किसानों का भ्रम दूर हो जायेगा- सुशील मोदी

671
0
SHARE

संवाददाता.पटना. देश के पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर आयोजित पीएम किसान सम्मान निधि योजना कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा किये गये किसान सम्मान निधि योजना को सीधे किसानों के खाते में भेजे जाने तथा उनके सम्बोधन के कार्यक्रम को प्रदेश भाजपा कार्यालय में देखा गया।इसके बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय के अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में श्रद्धेय अटल जी के चित्र पर पुष्पाजंली अर्पित की गई।

इस मौके पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के सम्बोधन के बाद किसानों का भ्रम दूर हो जायेगा। प्रधानमंत्री किसानों से हर मुद्दे पर बात करने को तैयार है। किसानों के हित में नरेन्द्र मोदी की सरकार ने जितना काम किया है आज तक किसी सरकार ने नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसान संगठन से अपील किया है कि वे आयें और अपनी बातों को रखे।

भाजपा सांसद श्री मोदी ने कहा कि देश के किसानों के खाते में सीधे 18 हजार करोड़ रूपया भेजे जाने पर कहा कि किसान सम्मान निधि योजना के तहत आज की राशि के अतिरिक्त बिहार के 80 लाख किसानों के खाते में 6 हजार करोड़ रूपया केन्द्र सरकार के द्वारा पहले ही भेजा जा चुका है। आजतक किसी सरकार ने किसानों के खाते में राशि भेजने का काम नहीं किया, केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने किसानों के हित में काम किया है। बिहार के किसानों ने पिछले दिनों राजद कांग्रेस के द्वारा किये गये धरने तथा भारत बंद को नकार दिया। बिहार में बंद के दौरान सिर्फ राजद कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़को पर थे, इसमें कोई किसान नहीं थे।

भाजपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश सह संगठन महामंत्री शिवनारायण महतो, भाजपा के वरिष्ठ नेता बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव, भाजपा विधायक अरूण कुमार सिन्हा, भाजपा के प्रदेश मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा, प्रदेश महामंत्री देवेश कुमार, प्रदेश मंत्री सिद्धार्थ शम्भू, शीला प्रजापति, बेबी चंकी, प्रवीण दास तांती, प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह, राजेश झा राजू, प्रदेश कार्यालय मंत्री सत्यपाल नरोत्तम, प्रेस पैनलिस्ट मृत्युंजय झा, पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव रंजन, पंकज सिंह, भाजपा सोशल मीडिया के प्रभारी मनन कृष्ण, सह संयोजक रीतेश रंजन, शुभम कुमार, युवा मोर्चा के प्रभारी संजय गुप्ता, भाजपा अतिपिछड़ा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश मुखिया, दिनेश राय, प्रमोद सिंह, योगेन्द्र शर्मा, भाजपा कला संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक वरूण सिंह, मुख्यालय प्रभारी आनंद पाठक, सहित सैंकड़ो कार्यकर्ताओं उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY