गठबंधन चलाना सामूहिक जिम्मेवारी,सरकार को कोई खतरा नहीं-नीतीश

793
0
SHARE

nitish-kumar

अभिजीत पाण्डेय.पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में लम्बे अरसे से चली आ रही अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि राज्य मे राजद और कांग्रेस के सहयोग से चल रही उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि महागठबंधन में सबको देखना चाहिए कि गठबंधन कैसे चलता है,यह सामुहिक जिम्मेवारी है.
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे नीतीश ने दिल्ली में कहा कि गठबंधन चलाना सामूहिक जिम्मेवारी होती है न कि किसी पार्टी या व्यक्ति विशेष की.तेजस्वी यादव के मामले मे सत्तारूढ़ गठबंधन के बीच दरार पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार स्थिर है और इस विवाद से उसे कोई खतरा नही है.
मालूम हो कि बिहार में महागठबंधन को लेकर राजद और जेडीयू में लगातार उठापठक और बयानबाजी का खेल चल रहा है.दोनों पार्टियों के प्रवक्ता लगातार एक दूसरे पर बयानों के तीर छोड़ रहे हैं. सीबाआई द्वारा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर की गई छापेमारी और तेजस्वी यादव का घोटाले में नाम आने के बाद से नीतीश कुमार ने इस मुद्दे पर तेजस्वी को अपना स्टैंड क्लियर करने को और आरोपों को लेकर जनता के बीच सफाई देने को कहा था.इस मुद्दे को लेकर दोनों दलों में बयानबाजी काफी तेज हो गया है और अभी भी ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि बिहार में सरकार अस्थिरता के दौर से गुजर रही है. इस अनबन के बाद से तेजस्वी और नीतीश की दूरी सरकारी कार्यक्रम के दौरान भी देखने को मिली. लेकिन कैबिनेट की बैठक में दोनों साथ दिखे थे।

LEAVE A REPLY