राजद विधानमंडल दल की बैठक बुधवार को

719
0
SHARE

RJD

संवाददाता.पटना.बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के ठीक एक दिन पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव ने विधानमंडल दल की बैठक बुलायी है.इस बैठक में विधानसभा सत्र की तैयारियों को लेकर चर्चा की जायेगी.

सूत्रों की मानें तो लालू यादव पार्टी विधायकों और नेताओं को तेजस्वी मसले पर मीडिया में संभलकर बयान देने को कह सकते हैं. साथ ही लालू यादव विधानसभा सत्र के दौरान अपनी बातों को मजबूती के साथ उठाने और भाजपा पर साजिश का आरोप लगाने की बात भी कह सकते हैं.पार्टी नेताओं की मानें, तो यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है. इसमें सभी नेता और विधायक शामिल होंगे.
इस बीच महागठबंधन में तेजस्वी यादव को लेकर चल रही रस्साकशी के बीच विपक्षी पार्टी भाजपा ने सदन नहीं चलने देने की चेतावनी दी है.सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि वह इस मुद्दे को लेकर आगामी 28 जुलाई से शुरू होने वाले विधानमंडल सत्र को चलने नहीं दिया जायेगा. उन्होंने राजद की उस सफाई की चर्चा करते हुए कहा, जिसमें राजद की ओर से यह कहा गया है कि उक्त आरोप पर आगामी 27 अगस्त को पटना में प्रस्तावित रैली के दौरान सफाई दी जायेगी. सुशील मोदी ने इससे असहमति जताते हुए कहा कि उनके पास इसका कोई जवाब नहीं है, इसलिए वे इस तरह की बातें कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY