भाजपा ने कहा,जदयू प्रवक्ताओं को पता नहीं कि..

757
0
SHARE

download (2)

संवाददाता.पटना.भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर ने कहा कि सूचना के अधिकार के तहत जदयू ने नीति आयोग से जो जानकारी मांगी वह उसके दायरे में नहीं आता । यह विषय प्रधानमंत्री कार्यालय से संबंधित है । जदयू के विद्वान प्रवक्ताओं को यह भी नहीं मालूम कि कौन सी सूचना कहां से मांगी जाये।

श्री टाइगर ने आज यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आरा की सभा में बिहार को जिस सवा लाख करोड़ रूपये के विशेष पैकेज की घोषणा की थी उसकी एक मुश्त बड़ी राशि बिहार की विविध विकास योजनाओं के मद में खर्च हो रही है। सूबे में पटना-कोइलवर की चार लेन में निर्माण, भोजपुर बक्सर चार लेन का निर्माण, मोकामा-खगड़िया का चार लेन में निर्माण, पटना-गया-डोभी रोड का चौड़ीकरण सहित पटना में महात्मा गांधी सेतु के समानांतर चार लेन के नये पुल का निर्माण, मोकामा में राजेन्द्र सेतु से निकट रेल सह सड़क पुल, कटिहार में गंगा नदी मनिहारी, साहेबगंज के बीच सड़क पुल बक्सर में गंगा नदी पर वर्तमान पुल के अलावा चार लेन वाले अतिरिक्त पुल की निर्माण के अलावा एक दर्जन से अधिक सड़कों के चौड़ीकरण व विस्तार के लिए 54 हजार 713 करोड़ दिया है। आधा दर्जन से अधिक वृहद रेल परियोजनाओं पर काम चल रहा है।

श्री टाइगर ने कहा कि राज्य के मंत्री राजीव रंजन सिंह ने स्वयं विधान परिषद में 16 मार्च 2017 को स्वीकार किया है कि राज्य को विशेष पैकेज के मद में राशि मिली है जिसमें से राज्य सरकार 6608.77 करोड़ रूपया ही खर्च कर पायी है। इसलिए जदयू के प्रवक्ता पहले आपस में सलाह-मशविरा कर बयानबाजी करे तो वह उनकी राजनीतिक सेहत के लिए बेहतर होगा।

LEAVE A REPLY