लालू के निशाने पर मोदी-योगी,तेजस्वी के निशाने पर महागठबंधन

784
0
SHARE

17309685_1837824759804331_3742039560160771241_n

संवाददाता.पटना.राजद कार्यकर्ताओं की बैठक में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जहां नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ पर खूब गरजे वहीं उनके पुत्र व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने भाषण में महागठबंधन पर ही निशाना साधा.उन्होंने 2019 की रणनीति पर चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में जो वोट मिला वह लालू यादव के नाम पर मिला.

बैठक को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में मोदी और योगी के एजेंडे को घुसने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि फासीवादी ताकतों को बिहार में अपनी जगह नहीं बनाने देंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में नहीं चलेगा मोदी और योगी का एजेंडा.

लालू प्रसाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने सीएम आवास का शुद्धिकरण इसलिए करवाया क्योंकि उस आवास में दलित व पिछड़ा रहता था.उन्होंने यह भी कहा कि दलित पिछड़ा व बहुजन वर्गों के रहते बिहार में महागठबंधन टूट नहीं सकता.

इस मौके पर राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि देशभर में सेक्युलर दलों को एक साथ आने की जरूरत है.उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि  2019 चुनाव के लिए अभी से कार्यकर्ताओं को तैयार रहने की जरूरत है.तेजस्वी यादव ने कहा कि जो वोट मिला है वह लालू यादव के नाम पर मिला है और यह भूलना नहीं चाहिए.

राबड़ी देवी के आवास पर आज राजद के सभी जिलाध्यक्षों की बैठक आयोजित की गई थी. बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी,प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, राज्य सरकार के मंत्री अब्दुल बारी सिद्धकी,प्रधान महासचिव मुंद्रिका सिंह यादव आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY