सु.प्र.सि.पत्रकारिता एवं जनसंचार संस्थान में बिहार दिवस कार्यक्रम

1077
0
SHARE

IMG-20170326-WA0145

संवाददाता.पटना.सुरेंद्र प्रताप सिंह पत्रकारिता एवं जनसंचार संस्थान की ओर से आज बिहार दिवस का आयोजन किया गया जिसमें शहर के अनेक पत्रकारों और बुद्धिजीवियों ने हिस्सा लिया।कार्यक्रम में बिहार के सूचना आयुक्त अरुण कुमार वर्मा ने बिहार की बेहतरी के लिए सबको मिलकर काम करने का आह्वान किया। मुख्य अतिथि दूरदर्शन पटना के निदेशक पुरुषोत्तम नारायण सिंह ने कहा कि विकास कार्यों की रिपोर्टिंग निष्पक्ष तरीके से होनी चाहिए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता शिक्षाविद उत्तम कुमार सिंह ने की।आगत अतिथियों का स्वागत करते हुए सुरेंद्र प्रताप सिंह पत्रकारिता एवं जनसंचार संस्थान के निदेशक समीर कुमार सिंह ने कहा कि संस्थान के छात्र कई नामी समाचार पत्रों और टेलीविजन चैनलों के लिए काम कर रहे हैं जो कि गौरव की बात है। इस अवसर पर संस्थान की गतिविधियों और विकास पर एक वृत्त चित्र में दिखाया गया।साथ ही अनेक पत्रकारों को सम्मान पत्र प्रदान किया गया।

सम्मान समारोह के बाद एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमें प्रसिद्ध लोक गायिका डॉ नीतू नवगीत ने अपनी गायकी से लोगों को झूमने पर बाध्य कर दिया । उन्होंने विद्यापति रचित गीत जय जय भैरवी प्रस्तुत की और फिर कोयल बिन बगिया ना शोभे राजा लोकगीत पर सबको झुमाया। संस्थान के छात्र छात्राओं ने भी मनभावन नृत्य प्रस्तुत किए।

 

LEAVE A REPLY