बिहार दिवस से तेजस्वी का नाम गायब होने पर विपक्ष की चुटकी

804
0
SHARE

131217152455_tejaswi_yadav_624x351_pti

संवाददाता.पटना.बिहार दिवस पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को नहीं बुलाये जाने पर विपक्ष ने चुटकी ली है.विधानसभा में भी और विधानपरिषद में भी विपक्ष ने जमकर तंज कसा.विधानसभा में नंदकिशोर यादव ने कहा कि बिहार दिवस के कार्यक्रमों में बिहार के उपमुख्यमंत्री का नाम नहीं था.उन्होंने कहा कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.अंदर ही अंदर खिचड़ी पक रही है.कभी उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नदारत रहते हैं तो कभी मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम से उपमुख्यमंत्री जी ग़ायब हो जाते हैं. खिचड़ी पक रही है आगे देखते जाईए.

वही विधानपरिषद में भारतीय जनता पार्टी के रजनीश कुमार ने तंज कसा.उन्होंने आमंत्रण पत्र दिखाते हुए कहा कि क्या कारण है कि उपमुख्यमंत्री का नाम गायब था. जबकि महागठबंधन के अशोक चौधरी का नाम है और उपमुख्यमंत्री का नाम नहीं है. उस समय तेजप्रताप यादव भी सदन में मौजूद थे.

विधानपरिषद परिसर में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. स्वास्थ्य विभाग के कार्यक्रम में और भवन निर्माण व पथ निर्माण विभाग के कार्यक्रम में जहां उपमुख्यमंत्री जाते है वहां पर मुख्यमंत्री का नाम गायब रहता है. उपमुख्यमंत्री ने केवल फेसबुक औऱ ट्वीटर पर ही अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की. बिहार दिवस पर शामिल नहीं हुए.

उन्होंने कहा कि बिहार दिवस कार्यक्रम में सभी जिला के प्रभारी मंत्रियों को शामिल होना था लेकिन उपमुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री अपने प्रभार वाले जिला में शामिल नहीं हुए. एक तरह से पूरा का पूरा लालू-परिवार अपना दूरियां बनाये रखा. मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी का सात निश्चय पूरी तरह से फेल है और महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं है.कभी भी कुछ भी हो सकता है.

LEAVE A REPLY