सांसद आरके सिन्हा के होली मिलन समारोह में जुटे दिग्गज

2060
0
SHARE

10-R.K.SINHA HOLI-1

संवाददाता.पटना.भाजपा के वरिष्ठ नेता सह राज्यसभा सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा के द्वारा शुक्रवार को अपने पटना स्थित आवास अन्नपूर्णा भवन में आयोजित होली मिलन समारोह में राज्यपाल सहित कई दिग्गज शामिल हुए.बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सुशील कुमार मोदी,प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय,केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के अलावा विधायक अरुण कुमार सिन्हा,संजीव चौरसिया,नीतिन नवीन और विधान परिषद सदस्य संजय मयूख द्वारा संयुक्त रुप से द्वीप प्रज्जवलित कर समारोह का उदघाटन किया।

इस मौके पर विशेष अतिथि के रुप में पधारे बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने राज्य की जनता को अपने संदेश में कहा कि होली का त्योहार रंग.गुलाल का है । यह प्यार और सौहार्द का संदेश देती है । राग-द्वेश त्यागकर आपस में सहभागिता से रहे यहीं सच्चा संदेश देती है ।इसमें होलिका दहन की परम्परा है, इस दहन का मतलब ही होता है कि हम बुराई को जलाकर अच्छाई का द्वीप जलाये। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने कहा कि यह रंगों का त्योहार हमारे जीवन में भी खुशियों का रंग भरे। उन्होंने कहा कि होली सभी के जीवन में रंग भरे यही मेरी शुभकामना है। होली सभी को एक रंग में रंगकर उसके सारे द्वेश को खत्म कर देती है। यह त्योहार सबको आपस में मिलजुल कर रहने की सीख देती है।

होली मिलन समारोह में राज्यपाल रामनाथ कोविंद,विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी,केंद्रीय सूचना मंत्री रविंशकर प्रसाद, केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह,बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार, नन्द किशोर यादव,किरण घई सहित कई माननीय विधायक,विधान पार्षद,भाजपा जिला अध्यक्ष एवं हजारों कार्यकर्त्ता एवं जनता ने लजीज व्यंजन के साथ भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह एवं वर्षा तिवारी के लोक गीतों का भरपूर आनंद उठाया।

LEAVE A REPLY