प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के सपनों पर बनी फिल्म

1177
0
SHARE

300px-narendra-modi-hat

संवाददाता.पटना.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास और राष्ट्र को लेकर बनायें एजेंडे पर अभी लोग विचार ही कर रहें है, उससे पहले बिहार के फिल्मकार ने मोदी के विकास के विजन पर एक फिल्म का निर्माण किया है. जानकारी के मुताबिक बहुत जल्द फिल्म सिनेमाघरों में “मोदी का गांव” नाम से प्रदर्शित होने वाली है.

फिल्म के निर्माता और सह निर्देशक ने मीडिया को जानकारी दी है कि यह फिल्म दो घंटे 15 मिनट की है और उसकी शुटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. फिल्म में अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है. निर्माता के मुताबिक मुंबई के एक व्यवसायी और पीएम मोदी जैसे दिखने वाले विकास महांते ने फिल्म में मोदी के किरदार को जीवंत किया है.फिल्म के निर्माता और सह निर्देशक सुरेश झा बिहार के रहने वाले है.    उन्होंने मीडिया को बताया है कि यह मोदी के जीवन पर बनी फिल्म नहीं है. इसमें विकास महांते के अलावा टीवी के स्टार कलाकारों ने भी भूमिकाऐं निभायी है.

फिल्म की कहानी  बिहार के एक युवती के बारे में है जो बाढ़ जैसी आपदा से प्रभावित होकर बेघर हो जाती है. युवती को एक गैर सरकारी संस्था की मदद से अमेरिका भेजा जाता है. मीडिया से बातचीत में सुरेश झा ने फिल्म की पूरी कहानी तो नहीं बतायी लेकिन इतना जरूर कहा कि फिल्म की शुटिंग दरभंगा और पटना के अलावा मुंबई में हुई है. पोस्ट प्रोडक्शन पूरा हो जाने के बाद फिल्म को रिलीज कर दिया जायेगा.

LEAVE A REPLY