जदयू-राजद में दिखने लगा दरार,करने लगे आरोप-प्रत्यारोप

951
0
SHARE

15327583_863557333781173_573107798_n

निशिकांत सिंह.पटना.नोटबंदी के बाद अन्य मुद्दों पर भी राजद-जदयू के बीच दरार दिखने लगा है. मुगेर के एक राजकीय समारोह को लेकर दोनों दलों का विवाद सामने आया है. मुंगेर महोत्सव पर राजद ने जिला प्रशासन पर उपेक्षा का आरोप लगाया है.

राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी प्रगति मेहता ने जिला प्रशासन पर मुंगेर महोत्सव के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने जिला प्रशासन पर महोत्सव में जन प्रतिनिधियों की पूरी तरह अवहेलना का आरोप लगाया.प्रगति मेहता ने कहा कि प्रभारी मंत्री कपिलदेव कामत की मौजूदगी में ही जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह से महोत्सव का उदघाटन कराकर जिला प्रशासन ने प्रभारी मंत्री का भी अपमान किया.मुंगेर के मेयर तक को सम्मान नहीँ दिया गया.

रविवार को श्री मेहता ने मुंगेर राजद कार्यालय में पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव सहित मौजूद सभी नेताओं ने एक स्वर में मुंगेर जिला प्रशासन के इस रवैये की निंदा की.श्री मेहता ने राजद कार्यालय में मीडिया से बातचीत में मुंगेर महोत्सव के लिए प्रशासन को शुभकामनायें दी लेकिन राजनीति से दूर रहने की भी हिदायत दी.उन्होंने कहा की महोत्सव का उद्घाटन प्रभारी मंत्री से करवाना चाहिए था.लेकिन प्रशासन ने मंत्री ललन सिंह से करवाया. यह पूरी तरह प्रोटोकॉल का भी उल्लंघन है. मेयर तक को सम्मान नही दिया गया.राजद के जिलाध्यक्ष सहित तमाम नेताओं को भी सम्मान नही दिया गया.उन्होंने कहा कि यह प्रथा ठीक नही है इसका हम पूरी पार्टी की तरफ से विरोध करते हैं.

इसके साथ ही उन्होंने मुंगेर में विश्वविद्यालय निर्माण की मंजूरी पर राज्य सरकार को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि इसके लिए राजद के स्तर से जोरदार आंदोलन चलाया गया था. उन्होंने भी मुख्यमंत्री से लेकर सभी को पत्र लिखा था.

 

LEAVE A REPLY