राजनीति में युवाओं का प्रवेश स्वागत योग्य – सुदेश महतो

1765
0
SHARE

unnamed-2

संवाददाता.रांची.आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो के कांके रोड स्थित आवास पर राँची धुर्वा मंडल के कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता आजसू राँची महानगर अध्यक्ष मुनचुन राय ने की. आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो बैठक में बतौर मुख्य अतिथि एवं डॉ. देवशरण भगत विशिष्ट अतिथि के तौर पर शामिल हुए.

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं का राजनीति में प्रवेश स्वागत योग्य है. युवा समाज की धारा को बदल सकते हैं. पूरी दुनिया में युवा परिवर्तन के वाहक रहे हैं.उन्होंने कहा कि राँची शहरी क्षेत्र के युवाओं का पार्टी से जुड़कर दायित्व लेना समाज को एक सकारात्मक संदेश देता है.उन्होंने आह्वान किया कि युवा आगे आएं और अपनी सामजिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करें.

डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि राँची के युवाओं ने पार्टी के प्रति अपनी आस्था व्यक्त कर सामाजिक बदलाव के सफर को पंख देने का काम किया है. सभी मिलकर राँची समेत पूरे झारखण्ड में जन सरोकार के लिए संघर्ष करेंगे.महानगर अध्यक्ष मुनचुन राय ने अपने संबोधन में कहा कि राँची शहरी क्षेत्र में परिवर्तन के कर्णधार युवा होंगे. बदलाव के लिए युवाओं ने आजसू का दामन थामा है. हम सब मिलकर सामाजिक, बौद्धिक और राजनीतिक क्रांति का अलख जगाएंगे.

इस अवसर पर अमन सिंह चैहान को धुर्वा मंडल का अध्यक्ष चुना गया. बैठक में राँची धुर्वा मंडल के  विभिन्न वार्डों के कमिटियों की घोषणा की गयी. इस अवसर पर सैकड़ों युवाओं ने पदभार ग्रहण किया.बैठक का संचालन रवि सिंह ने किया. बैठक में मुख्य रूप से पवन सिंह, अमन मिश्रा, छोटू यादव, विवेक सिंह, सनी सिंह, वीरेन राज, चन्दन यादव, विरन यादव, बीजू प्रसाद, मोहन सिंह, राज कमल, राज प्रताप, कुंदन सिंह, मोनी सिंह, बिट्टू सिंह, राजन कुमार, विकास, सागर झा, अमन चैहान, कुंदन सिंह, मोनी सिंह, राज प्रताप, निशांत, प्रशांत सुबोध, गोलू, मनीष, अनुपम राजेश समेत कई अन्य लोगों को दायित्व सौंपा गया.

LEAVE A REPLY