नीतीश कुमार पर मानहानी का मामला दर्ज कराएगा हम

199
0
SHARE
defamation

संवाददाता.पटना.महागठबंधन से अलग होने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने मांझी को भेदी बताते हुए विपक्षी एकता की बातें को लीक करने का आरोप लगाया था।हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्यामसुंदर शरण ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ मानहानि का केस किया जाएगा।
हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्यामसुंदर शरण ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने जीतनराम मांझी का अपमान किया है। सीएम को अपने शब्द वापस लेने होंगे। मांझी को मुखबिर कहना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस आरोप को निराधार बताते हुए श्री शरण ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार उनसे माफी मांगें अन्यथा उनके खिलाफ मानहानि का केस किया जाएगा।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जीतनराम मांझी के महागठबंधन से अलग होने पर मीडिया के सामने प्रतिक्रिया दी थी। पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि मांझी महागठबंधन में रहकर भाजपा नेताओं से बात कर रहे थे। हमें मालूम था कि वे छोड़कर जाने वाले हैं। विपक्षी एकता की 23 जून को बैठक होने वाली है। अगर मांझी उसमें रहते तो अंदर की बात भाजपा को जाकर बता देते। इसलिए उन्हें उनकी पार्टी को जदयू में मर्ज करने के लिए कहा गया था, लेकिन इस पर वे सहमत नहीं हुए।
बहरहाल, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के महागठबंधन छोड़ने के बाद एनडीए में जाने की अटकलें तेज हैं। वे अभी दिल्ली दौरे पर हैं। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा है। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के साथ जाने पर उनकी अमित शाह से चर्चा हो सकती है। हालांकि, मांझी तीसरा मोर्चा बनाने के विकल्प भी तलाश रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY