अक्षरा सिंह ने सुपरहिट गाना “एक चुम्मा” को भोजपुरी में किया रीक्रिएट

380
0
SHARE
Akshara Singh

संवाददाता.पटना.सुपरहिट गाना को रीक्रिएट करने का चलन अब बॉलीवुड के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है। इसी के तहत भोजपुरी के सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने रोशन सिंह के साथ मिलकर 90 के दशक में चार्टबस्टर रहा गोविंदा का गाना “एक चुम्मा” को भोजपुरी में रीक्रिएट किया है जो तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है।
आपको याद होगा इस गाने को सुपरस्टार गोविंदा और शिल्पा शेट्टी के ऊपर फिल्माया गया था लेकिन इसी गाने को भोजपुरी में करण खन्ना और अक्षरा सिंह के ऊपर नए अंदाज में फिल्माया गया है, जो सभी तरह के ऑडियंस के बीच पसंद किया जा रहा है। अक्षरा सिंह के इस गाने को टिप्स भोजपुरी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जिसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। वहीं टिप्स ने इस गाने की रिलीज को लेकर अक्षरा सिंह को भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर टैग किया है।
गाना “एक चुम्मा” को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि यह सदाबहार गाना उस समय का है जब मैं छोटी हुआ करती थी। तभी यह गाना लोगों को झूमने पर मजबूर कर देता था और आज भी हमने जो भोजपुरी में इसका रीक्रिएशन किया है वह लोगों को खूब नचाने वाला है। इस गाने में एक छोटी सी और क्यूट सी रोमांटिक स्टोरी भी है, तो साथ में खूब मस्ती और धमाल भी है। इस गाने के रीक्रिएशन में हमें खूब मजा आया, उम्मीद है आप सबको भी हमारा यह प्रयास पसंद आएगा। इसलिए मैं अपने तमाम फैंस और भोजपुरी म्यूजिक के प्रेमियों को आग्रह करती हूं कि आप सभी मेरे इस गाने को खूब प्यार और लाड़ दें। वही गाने में नजर आए करण खन्ना ने भी इस कांसेप्ट की जमकर तारीफ की और कहा कि इस गाने में काम कर खूब मजा आया और यह अब रिलीज हो गया है, इसलिए इसे सब लोग मिलकर सुपर डुपर हिट बनाएं।
गाना “एक चुम्मा” को अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है तो रोशन सिंह ने इस गाने को कंपोज किया है। जबकि इस गाने के लिरिक्स को अजीत मंडल ने तैयार किया है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर एमके गुप्ता जॉय हैं। आपको बता दें कि ओरिजनल “एक चुम्मा” को उदित नारायण और अलका याग्निक ने मिलकर गाया था, जबकि लिरिक्स रानी मलिक ने किया था। और म्यूजिक आनंद मिलिंद का था।

 

 

 

LEAVE A REPLY