केन्द्रीय मंत्री पशुपति पारस ने अमृत महोत्सव में लिया हिस्सा

381
0
SHARE
Amrit Mahotsav

संवाददाता.पटना.राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विडियों कान्फ्रेंसिग के द्वारा आयोजित भारत अमृत महोत्सव कार्यक्रम में भाग लिया।
मौके पर श्री पारस ने कहा कि आजादी के 75 साल के उपलब्धियां, अपनी गौरवशाली इतिहास को जीवनवृत किया गया है जिसमें हमारी शहादत, भारत की संस्कृति की पूरी जानकारी हमलोगों के प्रिय नेता नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा भारत अमृत महोत्सव के माध्यम से मिला।
एन.डी.ए सरकार के सम्मानित नेता नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा चलाये जा रहे अमृत महोत्सव के माध्यम से भारत सरकार के 8 सालों के सफल उपलब्धियों को जनता के बीच विडियों कान्फ्रेंसिग के माध्यम से जन-जन तक पहुँचानें का काम प्रधानमंत्री ने किया जिसे जितनी तारीफ की जाए कम होगा। एन.डी.ए सरकार के सर्वमान्य नेता नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा महिलाओं को विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के द्वारा सम्मानित किया जा रहा है। किसानों के उज्जवल भविष्य के बारें में किसानों को कल्याण के लिए समर्पित मोदी सरकार ने विडियों काॅन्फ्रेंसिग के माध्यम से किसान सम्मान निधि योजना के द्वारा कृषि पर आधारित किसान परिवार को अधिक से अधिक सम्मान राशि से लेागों को लाभ मिल रहा है, जो डी.बी.टी के द्वारा इन लोगों के खातें में चला जाता है।
श्री पारस ने अपने क्षेत्र के जनता से केन्द्र सरकार द्वारा चलायी जा रही सभी योजनाओं की जानकारी ली और लाभुकों से प्रत्यक्ष रूप से बात की।

LEAVE A REPLY