मेगा जॉब फेयर में आईटीआई युवाओं ने मारुति सुजुकी में दिया असेसमेंट टेस्ट

701
0
SHARE
Mega Job Fair

संवाददाता.पटना.भारत की प्रमुख स्टाफिंग संगठन विजन इंडिया सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने वर्ष 2021 में अपने “एम्प्लॉय इंडिया caimpaign”  में 21000 युवाओं को रोज़गार से जोड़ने का लक्ष्य रखा है। विज़न इंडिया के सीईओ विवेक कुमार ने बताया कि विजन इंडिया द्वारा विशेष रोजगार वृद्धि ऑनलाइन कक्षा भी आयोजित की जा रही है जो साक्षात्कार में अर्हता प्राप्त नहीं कर सके और अवसर चूक गए ताकि उन्हें एक और रोजगार का अवसर भी मिल सके।
बिहार में यह आयोजन विजन इंडिया के कौशल केंद्र हाजीपुर,मुज़फ़्फ़रपुर, समस्तीपुर, दलसिंह सराय, बेगूसराय, लखीसराय, दरभंगा में किया गया। भारत में ऑटो मैनुफैक्चरिंग के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी मारुति सुजुकी में युवाओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। रोजगार प्रार्थी आईटीआई छात्रों को भारत की अग्रणी ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड में 27000 से 29,000 प्रति माह के वेतन पर सीधे प्लेसमेंट का अवसर मिला।
   विजन इंडिया के सीईओ विवेक कुमार ने कहा कि ये जॉब ड्राइव “एम्प्लॉय इंडिया कैंपेन” के तहत आयोजित किए जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने वर्ष 2021 में 21000 युवाओं को रोजगार देने का संकल्प लिया है। विवेक ने कहा की  हमारा प्रयास है अधिक से अधिक जॉब ड्राइव आयोजित करें और साथ ही अधिक उद्योगों को आकर्षित करें ताकि राज्य के अधिक युवाओ को रोजगार के अवसर मिल सकें।

LEAVE A REPLY