महंगाई के खिलाफ राजद का राज्यव्यापी प्रदर्शन

168
0
SHARE

संवाददाता.पटना. दिन पर दिन बढ़ती महँगाई के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के आह्वान पर राष्ट्रीय जनता दल द्वारा घोषित आन्दोलनात्मक कार्यक्रम के तहत रविवार को राज्य के सभी प्रखंड मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया गया।घोषित कार्यक्रम के अनुसार राज्य के सभी 534 प्रखंड मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया गया और  प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री का पुतला जलाया गया। आन्दोलन के अगले चरण में सोमवार को सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया जाएगा।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन के अनुसार भारी बारिश और प्रतिकूल मौसम के बावजूद आंदोलन का पहला चरण काफी सफल रहा। उन्होंने बताया कि पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में अप्रत्याशित वृद्धि के विरोधस्वरूप अनेक जगहों पर प्रदर्शनकारी बैलगाड़ी पर बैठकर और ठेलों के उपर बाइक रखकर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे थे। अनेक जगहों पर प्रदर्शनकारी अपने सर पर खाली गैस सिलेंडर रखकर बिरोध जता रहे थे।

राजद प्रवक्ता ने राज्यव्यापी प्रदर्शन के कार्यक्रम को ऐतिहासिक रूप से सफल बताते हुए कहा कि आज के विरोध प्रदर्शन में आम लोगों का जबरदस्त समर्थन मिला। राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन में जिस प्रकार लाखों-लाख लोगों की प्रत्यक्ष भागीदारी हुई है उससे स्पष्ट है कि महंगाई को लेकर आम लोगों मे भारी आक्रोश है।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार महंगाई के खिलाफ आन्दोलन के अगले चरण में कल 19 जुलाई को राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर बैलगाड़ी, ठेला और खाली गैस सिलेंडर के साथ प्रदर्शन किया जाएगा।

 

 

LEAVE A REPLY