ममता के आतंक से बंगाल से होने लगा पलायन- राजीव रंजन

433
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना.पश्चिम बंगाल से जारी पलायन को लेकर ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जीत के बाद टीएमसी के गुंडे जिस तरह से हिंसा, लूट, अग्निकांड और बलात्कार को अंजाम दे रहे हैं, उससे भयभीत होकर लोगों ने वहां से पलायन शुरू कर दिया है. जानकारी के मुताबिक टीएमसी के हमलों से अपनी जान-माल और इज्जत बचाकर तकरीबन 600 बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने असम के धुबरी में शरण ली है, जिनके रहने खाने की व्यवस्था वहां के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही है.

उन्होंने कहा कि इतने लोगों के पलायन की खबरें तो किसी तरह प्रकाश में आ चुकी हैं, लेकिन वास्तविक संख्या और अधिक होने का अनुमान है. राजनीतिक मतभेदों के बहाने टीएमसी के गुंडों द्वारा बंगाल में हिंसा, आगजनी और बर्बरता की घटनाओं ने न केवल देश को शर्मसार किया है, बल्कि लोकतांत्रिक मर्यादाओं को भी तार-तार किया है. ममता के अहंकार का शिकार हुए इन लोगों का अपराध केवल इतना था कि उन्होंने ममता बनर्जी की गुंडा सरकार के खिलाफ एकजुट होकर उसका प्रतिरोध किया.

श्री रंजन ने कहा कि 2 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद से ही अनेक भाजपा समर्थकों को टीएमसी के गुंडों द्वारा लगातार धमकियां भी दी जा रही हैं और इन सब मामलों में स्थानीय पुलिस-प्रशासन मूक दर्शक बन तमाशा देख रहा है. ये हिंसा अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों की जान ले चुकी और अनेक घर, दुकानें, मंदिर, बस्तियां व व्यावसायिक प्रतिष्ठान स्वाह हो चुके हैं. ममता और टीएमसी यह जान ले कि इन कायरतापूर्ण हमलों को पूरा देश देख रहा है और इसके लिए जनता उन्हें कभी माफ़ नहीं करने वाली है.

LEAVE A REPLY