अब बंगाल और असम में भी होगी राजद की हार-मंगल पांडेय

767
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि बिहार में सियासी जमीन खिसकने के बाद राजद के नौसिखुआ युवा नेता अब बंगाल और असम में कुछ सीटों पर चुनाव लड़ने का ढोल पीट कर रहे हैं। मतलब, ‘घर में नहीं दाने और अम्मा चली भुनाने।’
श्री पांडेय ने राजद पर जम कर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में इनकी पार्टी संभल नहीं रही, और रही-सही प्रतिष्ठा अब बंगाल और असम में गंवाने की कवायद कर रहे हैं।राजद में दरार पहले ही पड़ चुकी है। सिर्फ दो फाड़ होना बाकी रह गया है।परिवारवाद में जकड़े इस दल में कार्यकर्ताओं की कोई कद्र नहीं है। बुजुर्ग नेताओं को भी समय-समय पर उनकी औकात बताई जाती है। उन्होंने कहा कि बंगाल और असम की जनता भी बिहार में राजद नेताओं के कारनामों से भली-भांति अवगत है। किसी भी प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार और परिवारवाद में लिप्त ऐसे दल के उम्मीदवार को वोट नहीं करेगी। राजद के उम्मीदवार दहाई अंक से ज्यादा वोट हासिल नहीं कर सकेंगे।
श्री पांडेय ने कहा कि राजद नेतृत्व उस अनाड़ी डॉक्टर की तरह काम कर रहा है, जो पेट की बीमारी ठीक करने के लिए दिमाग का ऑपरेशन कर देता है।

LEAVE A REPLY