कांग्रेस और राजद का इतिहास ही भ्रष्टाचार का रहा – अश्विनी चौबे

712
0
SHARE

संवाददाता.पटना.केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि महागठबंधन में शामिल दलों का इतिहास ही भ्रष्टाचार का रहा है। वे रोजगार क्या देंगे? राजद, कांग्रेस  एवं इनके सहयोगी दल बिहार की जनता को झांसा देने का काम कर रहे हैं। डबल युवराज को बिहार की जनता ने रिजेक्ट कर दिया है।

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने सोमवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ चंपारण, सीतामढ़ी एवं मधुबनी जिलों के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में एनडीए प्रत्याशियों के लिए आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा की बिहार की जनता का आशीर्वाद एनडीए के साथ है। पहले चरण में निर्णायक बढ़त एनडीए को मिला है। दूसरे चरण में भी मतदाताओं का अपार समर्थन मिलेगा। महागठबंधन के नेता दिन में ही मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। बिहार की जनता ऐसे मुंगेरीलाल के सपने को ध्वस्त कर देगी।

मंगलवार को दूसरे चरण में भागलपुर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे चुनाव में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे दुर्गाचरण प्राथमिक विद्यालय, आदमपुर में मतदान करने पहुंचेंगे।

 

 

LEAVE A REPLY