जाप से जुड़ रहे हैं डॉक्टर,इंजीनियर,साहित्यकार एवं अन्य बुद्धिजीवी-पप्पू यादव

899
0
SHARE

संवाददाता.पटना.पहले जान तब मतदान, पप्पू यादव ने कहा कि आज के इस परिवेश में  बिहार के लोगों की जान बचाना हमारी पहली प्राथमिकता है. मैं बिहार के सभी शिक्षकगण, उनके संगठन, पुलिसकर्मी और उनके एसोसिएशन, कर्मचारी एवं उनके संगठन, पदाधिकारी एवं उनके संघ से अपील करता हूँ कि वो बिहार को कोरोना से बचाने के लिए चुनाव संबंधी हर कार्य का सामूहिक रूप से बहिष्कार करें! पप्पू यादव ने कहा कि जब बिहार कोरोना से कराह रहा है तब जदयू चुनावी रैली कर रही है यह बिहार वासियों के साथ क्रूर  मजाक है।

पप्पू यादव ने कहा कि जाप की नीतियों और सेवा भाव के कारण समाज का प्रबुद्ध वर्ग जैसे डॉक्टर, इंजिनियर, साहित्यकार एवं अन्य बुद्धिजीवी जो सत्ता पक्ष के गरीबों की अनदेखी से चिंतित रहा है, वे अब जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) से जुड़ रहे है। आगामी बिहार  विधानसभा चुनावों में टिकट बंटवारे में  जाप युवाओं को प्राथमिकता देगी । पप्पू यादव ने बताया कि बाढ़ पीड़ित और कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए कई डॉक्टर भी जाप के साथ आये हैं। बाढ़ ग्रस्त इलाकों में निर्माण, रख-रखाव से जुड़े इंजिनियर भी पार्टी के साथ आ रहे हैं। नीतिश सरकार के जनविरोधी नीतियों और  कथनी और करनी में फर्क नहीं होने के कारण साहित्यकारों के बीच भी पार्टी का समर्थन बढ़ा है। लगातार बढ़ती लोकप्रियता के प्रति संतोष जताते हुए पप्पू यादव ने कहा कि आगामी चुनावों में जाप एक समर्थ विकल्प के रूप में सामने आएगी।

पप्पू यादव ने कहा कि मैं  पहले भी बाढ़ पीड़ितों के सम्बन्ध में कह चूका हूँ कि इस  समस्या से दो वर्षों में निपटा जा सकता है, लेकिन सरकारों की अकर्मण्यता के कारण सात दशकों में भी इस समस्या से निपटा नहीं गया है। उन्होंने कहा कि जाप के कार्यकर्ताओं और नेताओं का प्रखंड से लेकर राज्य स्तर पर काम देखते हुए लोग लगातार पार्टी से जुड़ रहे हैं। अब जब ये प्रक्रिया युद्ध स्तर पर जारी है तो कई अन्य दलों से जिनका मोहभंग हुआ वो सभी भी जाप की ओर आ रहे हैं और जाप का कारवां बढ़ता जा रहा है।

पटना स्थित आवास पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के नेतृत्व में कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र से सैकड़ों युवा साथियों ने जन अधिकार पार्टी में शामिल हुए और सदस्यता ग्रहण की!  अकाश कुमार गोलू कुमार चिंटू कुमार रोहन कुमार रोशन कुमार यीशु कुमार साहिल कुमार नीरज कुमार सौरभ राज रोहित कुमार विवेक कुमार मोहित प्रियांशु अमन बिट्टू मिश्रा रिशु कुमार रोहित कुमार चिंटू कुमार महेंद्र सिंह  सभी युवा साथियों ने जन अधिकार पार्टी में शामिल हुए. इन लोगों को  जाप के महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. मौके पर  एजाज अहमद और अवधेश लालू उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY