पप्पू यादव का आह्वान,”बिहार बचा लो मौका है”

794
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जाप सुप्रीमो पप्पू यादव शनिवार को सोशल मीडिया पर बिहार बचा लो मौका है कैंपेंन की शुरुआत करेंगे। देश भर के जन अधिकार पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर लाइव आकर इस कैंपेंन के बारे में लोगों को बताएंगे।

देशभर में कोरोना वायरस के मामले रोज बढ़ते जा रहे है। वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन से ज्यादा फायदा नज़र नहीं आया। इस दौरान प्रवासी मजदूरों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा। इनके मुद्दे को उठाने के लिए जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने शनिवार को “बिहार बचा लो मौका है” के नारे के साथ सोशल मीडिया पर 11 बजे से कैंपेन का आह्वान किया है। 

भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज लोग पीड़ा में हैं और भाजपा वर्चुअल रैली कर रही है। इन्हें चुनाव की ज्यादा फिक्र है। आम जनता की नहीं। सत्तापक्ष के संरक्षण में बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। दिन दहाड़े हत्या और लूट की जा रही है। इस कुव्यवस्था के लिए जिम्मेदार नेताओं को हम कल एक्सपोज करेंगे।

पप्पू यादव ने कहा कि श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में 82 लोगों की जान गई और कोरेंटाइन सेंटर्स में 38  से ज्यादा मौतें हुईं। मजदूर हजारों किलोमीटर पैदल चलने को मजबूर हुए। 12 करोड़ लोग बेरोजगार हो गए। इन सब के लिए सरकार और उसकी गलत नीतियां जिम्मेदार है। इसलिए हमने शनिवार को जनता से बिहार बचाने का आह्वान किया है।

LEAVE A REPLY