तेजस्वी यादव ने युवा राजद के पदाधिकारियों के साथ की बैठक

803
0
SHARE

संवाददाता.पटना.नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की उपस्थिति में शनिवार को युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. करी सोहैब की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से युवा राजद के सभी नवनियुक्त जिलाध्यक्षों एवं प्रधान महासचिवों की बैठक आयोजित की गई।
तेजस्वी यादव ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ‘वर्चुअल’ रैली के ढोंग से जमीन की ‘एक्चुअल’ सच्चाई को छिपाना चाहती है। किसान, मजदूर भूखे मर रहे हैं। गरीबों  की थाली खाली है। सरकार को इसकी चिंता नहीं है। सत्ता पाने के लिए चुनावी राजनीति में जुटी हुई है। इसलिए इनकी असंवेदनहीनता के प्रतिकार में 7 जून को गरीबों,मजदूरों, और किसानों के अधिकार के लिए थाली-कटोरा बजा के सरकार को जगाने का काम करेंगे।
उन्होंने बैठक में अपील की कि श्रमिकों का अपमान करने वाली निर्दयी सरकार के विरुद्ध हर गली-मोहल्ले, टोले, पंचायत, प्रखंड स्तर पर अमानवीय चिट्ठी के बैनर, पोस्टर और होर्डिंग लगाकर पूंजीपरस्त नीतीश कुमार और सुशील मोदी की गरीबों के प्रति घृणित सोच को गांव-गांव तक उजागर करें।

बैठक को युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो.कारी सोहैब, युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव सहित युवा राजद के सभी जिलाध्यक्ष और प्रधान महासचिव ने भी संबोधित किया।

LEAVE A REPLY