सोशल डिस्टेंसिंग करता है वैक्सीन का काम-अश्विनी कुमार चौबे

811
0
SHARE

संवाददाता.पटना.केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने प्रदेश के  हर तबके के  प्रमुख लोगों से फोन एवं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बातचीत कर लगातार सभी का हाल-चाल एवं कोविड-19 की स्थिति से अवगत हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग सोशल वैक्सीन का काम करता है इसलिए इसका हर हाल में पालन करें। जरूरतमंदों को सभी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए उनकी मदद में कोई भी कोताही ना बरतें, क्योंकि नर सेवा ही नारायण सेवा होता है।

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री श्री चौबे ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध जंग में अभूतपूर्व सफलता मिल रही है। देश में कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट 22% हुआ है। देश के 85 जिलों में पिछले 14 दिनों में कोई भी केस नहीं आया है। यह सब जनता की जागरूकता प्रशासन,स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस केंद्र एवं राज्य सरकार के अधिकारियों आदि की मेहनत का नतीजा है कि हम लगातार बेहतर कर रहे हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री श्री चौबे ने सभी से अपील की कि इस चुनौतीपूर्ण घड़ी में सभी जरूरतमंदों की सेवा जरूर करें। कोरोना के विरुद्ध जंग को हम सभी धैर्य संकल्प एवं संयम से जीत सकते हैं। सभी ने पिछले 1 महीनों में अभूतपूर्व जागरूकता एवं एकजुटता का परिचय दिया है उसे हम सभी को आगे भी जारी रखना है। इसी एकजुटता संकल्प एवं संयम से इस लड़ाई को हम सभी जीतेंगे।

 

 

LEAVE A REPLY