राज्य में कोई आदमी सुरक्षित नहीं- पप्पू यादव

1010
0
SHARE

संवाददाता.पटना. जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि प्रदेश में अपराध बेकाबू हो गया है और प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है।शनिवार को पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में कोई भी आदमी सुरक्षित नहीं है। आम आदमी की सुरक्षा भगवान भरोसे है।

पिछले दिनों में दीघा में एक व्यवसायी बच्‍चन राय की हत्‍या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। सांसद ने उनके परिजनों से मुलाकात की और संवेदना व्‍यक्‍त की। सांसद ने पीडि़त‍ परिवारों को हरसंभव मदद का भरोसा भी दिलाया। श्री यादव ने कहा कि राज्‍य में हत्‍या, लूट और बलात्‍कार की घटनाएं निर्बाध गति से जारी हैं। इसपर पुलिस का कोई अंकुश नहीं है। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार अपना चेहरा चमकाने के लिए ब्रांडिंग अभियान में जुटे हुए हैं, जबकि प्रशासनिक महकमा लापरवाह और निष्क्रिय बना हुआ है। इसका खामियाजा पूरे प्रदेश को भुगतना पड़ रहा है।

सांसद ने कहा कि सत्‍ता पक्ष और विपक्ष दोनों को जनहित व जनसरोकार के मुद्दों से कोई वास्‍ता नहीं है। दोनों अपने-अपने हित के लिए सत्‍ता और समझौते की राजनीति कर रहे हैं। जन अधिकार पार्टी (लो) ही असली विपक्ष की भूमिका का निर्वाह कर रही है। श्री यादव ने कहा कि बिहार की छात्र राजनीति में जन अधिकार छात्र परिषद ने मजबूत आधार खड़ा किया है और विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में शानदार सफलता अर्जित कर रहा है। उन्‍होंने कहा कि छात्र और युवाओं को लेकर जन अधिकार पार्टी बिहार में बदलाव की राजनीति करेगी।

LEAVE A REPLY