जेल में बंद लालू की तबीयत बिगड़ी,रिम्स में भर्ती

1631
0
SHARE

संवाददाता.रांची. रांची के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में बंद लालू प्रसाद यादव की तबीयत शनिवार को अचानक बिगड़ गयी। तत्काल जेल प्रशासन की ओर से उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया है। रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में उनकी चिकित्सा की जा रही है।

लालू ने दोपहर बाद जेल अधिकारियों से खुद को बेहतर महसूस नहीं करने की बात बतायी, और सीने में दर्द की शिकायत की। जेल प्रशासन की ओर से तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल से ही सीधे रिम्स ले जाया गया, जहां चिकित्सक उनके स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं।

लालू के रिम्स पहुंचने से पहले ही उनके समर्थक रिम्स पहुंच गये थे। समर्थकों की भारी भीड़ को देखते हुए लालू को अस्पताल के पिछले दरवाजे से रिम्स में भर्ती कराया गया। इस बीच लालू के तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर उनके बड़े बेटे तेजप्रताप भी विमान से रांची पहुंच गये। रिम्स के बाहर लालू के समर्थकों का जमघट लगा हुआ है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रताप सिंह ,झारखंड के प्रदेश प्रवक्ता मनोज कुमार सहित अन्य लोग रिम्स परिसर में मौजूद रहे।

बतातें चले कि चारा घोटाला के चौथे मामले में आज सीबीआई की विशेष कोर्ट में फैसला सुनाया जाना था, लेकिन जज के ट्रेनिंग पर चले जाने की वजह से इस मामले में आज कोई फैसला नहीं आ सका। संभव है अब सोमवार को कोर्ट का फैसला आएगा।

 

LEAVE A REPLY