लालू कर रहे हैं पटना-रांची,उनका परिवार करेगा पटना-दिल्ली -रघुवर दास

952
0
SHARE

FB_IMG_1500824369944

संवाददाता.पटना.झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बिहार की सियासत पर चुटकी लेते हुए कहा कि यहां की राजनीति में समुद्र मंथन हो रहा है.इस मंथन से विष कब निकलेगा यह बिहार की जनता को देखना है. उन्होंने कहा कि यहां की सरकार रिवर्स गियर में चल रही है.
मुख्यमंत्री रघुबर दास ने रविवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जमकर घेरा. उन्होंने नीतीश कुमार को लालू का डमी सीएम करार दिया. चारा घोटाला के मामलों में रांची की सीबीआइ अदालत में लगातार पेशी का संदर्भ लेते हुए रघुबर ने कहा कि लालू इन दिनों पटना-रांची किए हुए हैं. उन्होंने तंज कसा कि अब जल्दी ही उनका परिवार पटना-दिल्ली करेगा.
उन्होंने कहा कि जिस तरह यूपीए की सरकार में मनमोहन सिंह डमी पीएम थे और कमान सोनिया गांधी के हाथ में थी, उसी तरह अभी बिहार में नीतीश कुमार डमी सीएम हैं और कमान लालू के हाथों में है.
रघुवर दास ने कहा कि भ्रष्टाचार के कारण लालू प्रसाद को रांची में मुकदमा झेलना पड़ रहा है. वे पटना-रांची किए हुए हैं। भ्रष्टाचार के ऐसे ही नए मामलों को लेकर अब लालू यादव का परिवार पटना-दिल्ली करने वाला है.
श्री दास ने कहा कि बिहार में जब एनडीए की सरकार थी, तब विकास हो रहा था. समाज में एकरसता व समरसता थी. वर्तमान सरकार में जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है. गौरतलब है कि पटना के श्रीकृष्ण  मेमोरियल हॉल में आयोजित तेली साहू समाज के कार्यक्रम में रघुवर दास सहित कई बड़े नेता शामिल हुये.

 

 

LEAVE A REPLY