पार्टी ने नेता बनाया है,उसके निर्णय पर ही दूंगा इस्तीफा-तेजस्वी

744
0
SHARE

tejaswi_story_647_090316020006_021417092650

संवाददाता.पटना.मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि पार्टी ने नेता बनाया है,पार्टी जैसा कहेगी वैसा करूंगा।उसके निर्णय पर ही इस्तीफा दूंगा.इस मसले पर जनता को सफाई देंगे. उन्‍होंने कहा कि मैं लोगों के बीच जाऊंगा और सारी बात बताऊंगा.
नीतीश कुमार के साथ मंगलवार को हुए सामान्‍य मुलाकात के.संबंध में उन्होंने कहा है कि जैसी बातें मीडिया में कही जा रही हैं वैसा कुछ नहीं है.जब उनसे पूछा गया कि क्‍या नीतीश के कहने पर इस्‍तीफा देंगे तो उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी ने हमको विधायक दल का नेता चुना है. पार्टी जैसा कहेगी वैसा करूंगा.
दफ़्तर क्यों नहीं जा रहे? इस सवाल के जवाब में तेजस्‍वी ने कहा कि कैंप ऑफ़िस से फ़ाइलें निपटा रहा हूं. मुझ पर हुए केस पर मीडिया से बात करता रहूंगा. इसका बिहार सरकार के कामकाज से इसका लेना-देना नहीं है.
गौरतलब है कि बिहार में चल रहे सियासी घमासान में जहां राजद ने दो टूक कहा है कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे वहीं जदयू आज भी अपने स्टैंड पर कायम है कि तेजस्वी को जनता के बीच जाकर जवाब देना ही होगा.

 

LEAVE A REPLY