पूरा देश देख रहा है,जल रही है किसकी लंका-नित्यानंद

914
0
SHARE

85b897ea-2449-4c83-9abd-d28991cfbfb5

संवाददाता.पटना.भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि किसकी लंका जल रही है, यह पूरे देश की जनता देख रही है। घपले-घोटालों और गरीब पशुपालकों की हकमारी कर उनका पैसा गड़प कर जाने वाले नेता के मुख पर गरीबों के मसीहा नरेन्द्र मोदी का नाम तक आना शोभा नहीं देता।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बयान पर पलटवार करते हुए श्री राय ने कहा कि भाजपा विश्व की सर्वाधिक सदस्यों वाली जीवंत पार्टी है। झूठ और फरेब के बल पर हौसला डिगाने वाले लालू प्रसाद जी को उत्तर प्रदेश की जनता ने सबक सिखाया इसलिए वे 2019 के चुनाव को लेकर ज्यादा आत्ममुग्ध न हों। पहले महागठबंधन रूपी अपना घर देखें । सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की आपसे बढ़ी दूरी राजनीति की एक नयी कहानी गढ़ रही है। बसपा के साथ दोस्ती का हाथ भ्रष्टाचारियों के साथ मिलकर कदम ताल करने के बराबर है । जिस ममता बनर्जी के हाथ पश्चिम बंगाल के भाजपा कार्यकर्ताओं के खून से रंगे हैं उनके साथ मिलकर लालू जी बिहार में कौन सा पराक्रम दिखाना चाहते हैं ?

श्री राय ने कहा कि लालू जी पहले अपनी बेनामी सम्पत्तियों का ब्यौरा देश की जनता के समक्ष पेश करें। गरीबों का पैसा लूट कर शहंशाह बने लालू प्रसाद गरीबों के नेता कतई नहीं हैं और चुनौती भरा लब्ज उनका ही उपहास करता है। उनकी बातों को जनता गंभीरता से लेती तक नहीं। अभी से ही उनसे दूरी बना ली है। अब आगे-आगे देखिये होता है क्या।

LEAVE A REPLY