नीरज सिंह हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग,विपक्ष का महाधरना

941
0
SHARE

2 (3)

संवाददाता.रांची.धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर और कांग्रेस के युवा नेता नीरज सिंह हत्या कांड की सीबीआई जाँच के समर्थन में विपक्ष की ओर से बिरसा चौक पर गुरुवार को महाधरना दिया गया। महाधरना में कांग्रेस, झामुमो, झाविमो,  राजद, जदयू, सपा, बसपा आप, वाम मोर्चा इत्यादि विपक्षी पार्टियां शामिल थीं।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय के नेतृत्व में आयोजित महाधरना में झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी ,राज्य सरकार के पूर्व मंत्री और दिवंगत नीरज सिंह के चाचा बच्चा सिंह, राजद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा और जदयू के प्रदेश अध्यक्ष जलेश्वर महतो सहित विपक्ष के कई विधायक, नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

सीबीआई जांच होनी चाहिए: बाबूलाल

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि नीरज सिंह की हत्या की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। पीड़ित परिवार के लोग भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सीबीआई जांच का आदेश न देकर सरकार कुछ छिपाना चाहती है।

सरकार दमनात्मक नीति पर चल रही है: सुबोधकांत

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने रघुवर सरकार पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए सरकार दमनात्मक नीति अख्तियार कर रही है। गोड्डा में किसानों पर लाठी चार्ज, बड़कागांव में गोलीकांड, खूंटी में सीएनटी-एसपीटी एक्स में संशोधन का विरोध कर रहे लोगों पर गोलीकांड का आरोप लगाते हुए सरकार को घेरने की कोशिश की। झामुमो विधायक अमित महतो ने कहा कि सरकार के रवैये के खिलाफ पूरा विपक्ष एकजुट है। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष जलेश्वर महतो, कम्युनिस्ट पार्टी के नेता केडी सिंह ने भी महाधरना को संबोधित किया।

 

 

LEAVE A REPLY