लालू के डर से ही भागे थे व्यापारी,राजद के सवाल पर सुमो का पलटवार

771
0
SHARE

b1be20d2-5610-4c12-8506-99d24ac28f3b

संवाददाता.पटना.भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद के प्रवक्ता द्वारा लगाये गए आरोप पर जबाब देते हुए कहा है कि मेरे भाई का कंपनी है न कि मेरी.लालू के डर ही से कंपनी के लोग बिहार छोड़कर भागे. इसलिए कंपनी का हेड ऑफिस पटना के बाहर करना पड़ा. बिहार से कई व्यापारी जंगलराज के समय पलायन किए थे उसी में उनका भी पलायन हुआ.लालू प्रसाद की पुरानी आदत है. जब हम चारा घोटाले का मामला उठाते थे तब वो हमारे सगे संबंधियों को बेवजह परेशान करते थे. रेड तक मरवाते थे. इसलिए जब जमीन घोटाला को सब के सामने लाया तो अब मेरा भाई के संपति को मेरा संपति कह रहें है.

सुशील मोदी ने कहा कि मेरे बेटा के नाम पर या पत्नी के नाम पर कोई कंपनी या फैक्ट्री है क्या- उसे साबित करें लालू जी. मैंने तो उनके परिवार पर आरोप लगाया है. मोदी ने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कल कहें है कि 50साबित कर दे मोदी तो 50प्रतिशत लेस कर के कंपनी सौप देंगे. तो अगर तेजस्वी 90 प्रतिशत भी लेस करेंगे तो मेरी औकात नहीं है उनकी कंपनी को खरीदने की.

बिहार के इक्के दूक्के लोग ही उनके कंपनी को खरीद सकते है. या फिर टाटा या बिड़ला खऱीद सकते है. मोदी ने कहा कि एक नाम का व्यक्ति नहीं होता है क्या जो कह रहे है कि मेरे बेटा के नाम पर कंपनी बना रहा है मार्केट. मेरा बेटा के नाम कंपनी रहती तो उसे बंगलोर में नौकरी करने की जरूरत ही क्या थी. साथ ही मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी अपनी चुप्पी को तोडिए. घोटालेबाज मंत्रियों पर कार्रवाई किजिए.

LEAVE A REPLY