लालू-राबड़ी राज में गरीबी नहीं गई,लालू-परिवार की अमीरी बढ गई-मोदी

826
0
SHARE

17883725_676038239247306_4102562877455363266_n

निशिकांत सिंह.पटना.भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरूवार को भी लालू-परिवार पर हमला जारी रखा.उन्होंने भाजपा अनुसूचित जाति जनजाति मोर्चा के द्वारा आयोजित अंबेदकर जयंती समारोह में लालू-परिवार पर कई नए आरोप लगाए.मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि लालू परिवार बिहार का सबसे बड़ा जमींदार है.

सुशील मोदी ने कहा कि लालू-परिवार राबड़ी देवी के मुख्यमंत्रित्व काल और लालू यादव के रेल मंत्रित्वकाल में सारी जमीनें लिखवाई गई.उन्होंने कहा कि बिहार में जिन लोगों ने लगातार 15 साल तक राज किया वे जनता की गरीबी दूर करने के बजाय अपनी अमीरी बढ़ाने में लगे रहे. समाजिक न्याय की वोट लेकर भ्रष्टाचार और गबन –घोटाले को बढ़ावा दिया गया.शराब फैक्ट्री लगाने वाली कंपनी एके इंफो सिस्टम की शहर की बेशकिमती जमीन हथियाने वाले लालू यादव खुलासे के चार दिन बाद भी चुप्पी साधे हुए है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में हिम्मत नहीं है कि अपने मंत्रियों के भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करें और उनकी बेनामी सम्पतियों को जब्त करें.तेजस्वी एवं तेज प्रताप को मुख्यमंत्री अविलंब बर्खास्त करें.

मोदी ने कहा कि जिन लोगों से लालू परिवार ने जमीन लिखवाई उनमें केवल शराब फैक्ट्री और होटलों के पूंजीपति मालिक ही नहीं बल्कि उनमें मंत्री,विधायक और सासंद बनाने के एवज में राजनेता भी शामिल रहे है.आज बिहार का सबसे बड़ा जमींदार लालू-परिवार है जो पिछले कुछ वर्षों में अकूत बेनामी सम्पति का मालिक बन बैठा है.गांधी विमर्श के नाम पर आरआरएस और भाजपा को कोसनेवाली सरकार की मिट्टी,मॉल और जमीन घोटाला उजागर होने के बाद घिग्गी बंध गई है.

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के तत्वावधान में बाबा साहेब भीम राव अंबेदकर की 126वी जयंती समारोह का आयोजन भारतीय नृत्य का मंदिर में आयोजित की गई थी. इस अवसर पर पार्टी के विधानसभा में में नेता प्रतिपक्ष डा. प्रेम कुमार,पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय,युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नीतीन नवीन व भाजपा अनुसूचित जाति जन जाति मोर्चा के अध्यक्ष सुबोध कुमार सहित कई नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY