मनगढंत कहानी बनाकर सुशील मोदी मेरे परिवार को कर रहा है बदनाम- लालू

763
0
SHARE

983881_1485804881453914_2666270778352868588_n

संवाददाता.पटना.सुशील मोदी द्वारा लगाये गए आरोपों का जवाब देते हुए राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद ने कहा कि सुशील मोदी जानबुझकर मनगढ़ंत कहानी बनाकर मामले को घसीट रहा है. लालू प्रसाद ने कहा कि कोई घोटाला नहीं है.लालू प्रसाद ने स्वीकार किया कि सगुना मोड़ पर बन रहा मॉल उनके परिवार का है. साथ ही उन्होंने कहा कि मॉल का मिट्टी फुलवारी शरीफ व दानापुर के कब्रिस्तान में फेका गया है.चिडियाखाना में मिट्टी नहीं फेका गया है. सरकार जांच करवा ले.

अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन में लालू प्रसाद ने कहा कि कोचर बंधुओं को रांची व पूरी के होटल टेंडर से दिया गया है. सुशील मोदी आरोप लगा रहे है कि होटल के बदले जमीन दिया गया- सरासर बेबुनियाद है. लालू प्रसाद ने कहा कि एक साल पहले जमीन की खरीद हुई थी. उन्होंने कहा कि डेलाईट मार्केटिंग 1981 की कंपनी है जो विभिन्न तरह के कार्य करती थी राबड़ी देवी ने शेयर खरीदी थी. बाद में शेयर अपने पुत्रों को दान की है.

लालू प्रसाद ने कहा कि जो भी परिसंपत्ति है उसका टैक्स का भुगतान किया गया है. कल सुशील मोदी द्वारा यह कहना कि हम चुनाव आयोग, सीबीआई और इनकमटैक्स डिपार्टमेंट में शिकायत करेंगे पर लालू प्रसाद ने कहा कि गदहा को घोड़ा बनाना-कितना भी चाहो वह गदहा ही रहता है. उसी तरह सुशील मोदी का काम रह गया है बिहार को बदनाम करना. वह नहीं चाहते है कि बिहार तरक्की करे. लालू प्रसाद ने कहा कि मॉल बनेंगे तो क्या मेरे बच्चों की फायदा होगा क्या. मॉल बनेगा तो हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा.बिहार की ही तरक्की होगी.

लालू प्रसाद ने कहा कि जमीन के बारे में कहा जा रहा है कि औने-पौने दाम पर खऱीदा गया है तो उन्होंने कहा कि जो रेट चल रहा था उसी रेट में खरीदा गया है. पूरा कागज है जमीन का कोई भी देख सकता है. लालू प्रसाद ने ललन सिंह व शरद यादव के बगैर नाम लिए कहा कि 9 साल पहले भी कुछ लोग मामला को छेड़े थे. और जांच की मांग की थी. लेकिन मामला लीगल है कहीं पर गलत नहीं है.लालू प्रसाद ने कहा कि लारा कंपनी या डेलाईट मार्केटिंग में कभी उनके बच्चियां चंदा या रागिनी नहीं रही है. सुशील मोदी के पास अब कुछ काम तो है नहीं. क्योंकि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व अब पूछ नहीं रहा है. किसी तरह अखबार में बने रहने के लिए कहानी गढ रहा है. और मेरे परिवार को बदनाम कर रहा है.

लालू प्रसाद ने कहा कि जबकि सुशील मोदी के बारे में कभी हमने गलत नहीं सोचा है. उसने खुद गलत तरीके से चर्च का जमीन पर मार्केट बनाये हुए है.मारवाड़ी बासा बना रहा है.इस दौरान राजद के प्रेम गुप्ता ने कहा कि पहले डिरेल मार्केटिंग मेरा परिवार का था. सिर्फ राबड़ी देवी का शेयर था. लेकिन बाद में कंपनी का विस्तारिकरण हुआ तो मेरा परिवार कंपनी से हट गया अब कंपनी का नामकरण लारा हो गया है. मैनेजिंग डायरेक्टर तेजप्रताप व तेजस्वी है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी का काम सिर्फ व सिर्फ बिहार को बदनाम करना रह गया है. पहले जंगलराज का राग अलापता था. अब घोटाला घोटाला कर रहा है. उन्हे विकास से किसी तरह का मतलब नहीं है. प्रेम गुप्ता ने कहा कि जो भी है लीगल है-अनलिगल कहीं पर कुछ नहीं है.

LEAVE A REPLY