बिहार भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ पूर्व महामंत्री ने खोला मोर्चा

801
0
SHARE

17796010_1904942893060105_4506073986582392502_n

निशिकांत सिंह.पटना.बिहार भाजपा के पूर्व महामंत्री सुधीर शर्मा ने पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और सीधे तौर पर प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय पर हमला बोला है.सुधीर शर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष की छवि व क्षमता पर सवाल उठाते हुए उनके द्वारा बनाई गई कमेटी को गिरोह बताया.पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व की पसंद नित्यानंद राय के खिलाफ मुंह खोलने वाले सुधीर शर्मा,सुशील मोदी गुट के हैं.

प्रदेश भाजपा के पूर्व महामंत्री सुधीर शर्मा ने होटल पाटलिपुत्र में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश कार्यसमिति पर सवालिया निशान लगाया. सुधीर शर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष की छवि व क्षमता पर सवाल उठाया और उनके द्वारा बनाई गई कमेटी को गिरोह बता दिया.बगावती मुड में दिख रहे सुधीर शर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय की पृष्ठभूमि पर भी सवाल उठाया है.

सुधीर शर्मा ने कहा कि इस कमेटी को तत्काल बदला जाए.सुधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष जिस उजियारपुर सीट से सांसद हैं वहां की हर सीट पर पिछले विधान सभा चुनाव भाजपा 30 हजार से ऊपर वोट से हारी है. सुधीर शर्मा ने कहा कि जो लोग पदाधिकारी बनाये गए है वह पदाधिकारी के लायक नहीं है.

इस बीच प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने एक टीवी चैनल पर अपने दिए गये बयान में कहा कि जो भी किसी को कहना है वह पार्टी फोरम पर कह सकते है. लेकिन बाहर में मीडिया में कहना उचित नहीं है.जो भी उनकी शिकायत है वो पार्टी के मंच पर रखे.उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि पार्टी में किसी तरह का विद्रोह नहीं है.

भाजपा सुत्रों के अनुसार सुधीर शर्मा, सुशील मोदी गुट से आते है. सुधीर शर्मा द्वारा किया गया हमला को पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी द्वारा किया गया प्रदेश कमेटी पर हमला बताया जा रहा है.गौरतलब है कि प्रदेश की नई कमिटी के गठन में मोदी-समर्थकों की उपेक्षा की गई है.

LEAVE A REPLY