प्रधानमंत्री 6 अप्रैल को साहेबगंज में,गंगा-पुल व बंदरगाह का करेंगें उद्घाटन

714
0
SHARE

narendramodipti-m

संवाददाता.साहेबगंज.प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 6 अप्रैल के साहेबगंज आगमन को देखते हुए शहर की विधि व्यवस्था को काफी चाकचौबंद किया गया है।सारी तैयारी अंतिम चरण में है। 6 अप्रैल को साहेबगंज मे प्रधानमंत्री गंगा पुल और बंदरगाह का उद्घाटन करेंगे।

इसके साथ साथ एक लाख सखी मंडलों को स्मार्टफोन देने की योजना की पीएम शुरूआत करेंगे. इसके अलावा पहाड़िया बटालियन और महिला बटालियन को नियुक्ति पत्र भी दिये जाएंगे. प्रधानमंत्री का संथाल परगना का यह दूसरा दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण है। जिला प्रशासन के साथ-साथ पूरा पुलिस महकमा कार्यक्रम को लेकर चौकस है।

कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए काफी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गयी है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस कर्मियों की तैनाती, सीआरपीएफ और रेपिड एक्सन फोर्स की भी तैनाती की जायेगी। एसपीजी की देखरेख में मंच का निर्माण किया किया जा रहा है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए आयुक्त संथाल परगना दिनेश चन्द्र मिश्र, आईजी अरूण कुमार सिंह, डीआईजी अखिलेश कुमार झा ने एसपीपी मुरूंगन सहित पुलिस के सभी आलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर साहेबगंज शहर पूरी तरह सज-धज कर तैयार हो गया है। शहर के हर गली मुहल्ले पूरी तरह से सुसज्जित किये गये हैं। पूरा शहर बैनर और फ्लैक्स से पटा हुआ है। शहर को बिजली के बल्बों से आकर्षक ढंग से सजाया गया है।

 

LEAVE A REPLY