हिन्दुओं के एक होने से ही साप्रदायिकता खत्म होगी-गिरिराज

698
0
SHARE

342d22e2-3116-463a-a1ee-27affd95dc96

निशिकांत सिंह.पटना.भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री  गिरिराज सिंह ने कहा कि हिन्दुओं के एक होने से ही सांप्रदायिकता खत्म होगी. उ प्र विधानसभा में भारी जीत से अह्लादित गिरिराज सिंह ने कहा कि हिन्दू बिखरे हुए है इसका लाभ साप्रदायिक पार्टियां ले लेती है.

गिरिराज सिंह यूपी में जीत के बाद आज पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यालय में आये थे व कार्यकर्ताओं से रू-बरू हो रहे थे.गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार अपने आप को विकास पुरूष कहते है.राज्य के कितने युवाओं को नौकरी दे पाये है. यह पूरा बिहार जानता है.जब उनसे पूछा गया कि आज उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राजद कार्यकर्ताओं को 2019 के लिए तैयार रहने को कहे है इसपर उन्होंने कहा कि मैं क्या पूरा बिहार जानता है कि नीतीश कुमार की क्या औकात है लालू के समाने. किसके बदौलत वो सरकार चला रहें है. तेजस्वी ने दो सौ प्रतिशत सत्य कहा है.

नीतीश कुमार 17 साल तक भारतीय जनता पार्टी के साथ थे. बिहार में सत्ता में आये. उसके बाद लालू प्रसाद को पकड़े क्योंकि बहुमत लालू के पास था न कि नीतीश के पास. अगर अब भी नीतीश भ्रम बना रहे है कि उनके पास बहुमत है तो वो अजमा लें. चुनाव के मैदान में आ जाये देखते है कितना बहुमत है उनके पास.

LEAVE A REPLY