पहले हुंकार रैली पीड़ितों को तो नौकरी दे केंद्र- नीरज कुमार

1145
0
SHARE

nirj

निशिकांत सिंह.पटना.भाजपा सदस्यों द्वारा बेरोजगारी भत्ता दिये जाने की मांग किए जाने पर जदयू के प्रदेश प्रवक्ता सह विधान परिषद के सदस्य नीरज कुमार ने कहा कि बिहार एकमात्र राज्य है देश का, जो बेरोजगार युवक युवतियों को बेरोजगारी भत्ता दे रही है.उन्होंने केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री हुंकार रैली सहित सभी रैलियों में कहते थे कि हर वर्ष दो करोड़ बेरोजगार युवको युवतियों को नौकरी देंगे. कितने बेरोजगार युवक युवतियों नौकरी दी है केंद्र सरकार.कितने बिहारियों को नौकरी दे पायी है इसका श्वेत पत्र जारी करें.

नीरज कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना बम ब्लास्ट में मारे गये लोगों के परिजनों को नौकरी अभी तक दे नहीं पाये है.जबकि उन्होंने कहा था कि भाजपा चुनाव जीतेगी और प्रधानमंत्री बनेगे तो मारे गए लोगों के परिजनों को सरकारी नौकरी देंगे.भाजपा कहती कुछ औऱ है करती कुछ और है. आज आज बेरोजगारी भत्ता कि चिंता कर रहें है. पहले पीड़ित परिवार को तो नौकरी दे दे.

नीरज कुमार ने राममंदिर निर्माण पर कहा कि देश को सबरी का राम चाहिए न की धनुर्धर राम.उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि भाजपा के राम धनुर्धर है. और बार बार भाजपा नेताओं द्वारा बयान दिया जाना कि मंदिर निर्माण हो यह न्यायपालिका पर दबाव बढ़ाना है.हर कोई जानता है कि श्री राम जन्मभूमि विवाद का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है. और कुछ भाजपा नेताओं द्वारा न्यायपालिका पर दबाव बढ़ाने का काम किया जा रहा है.

 

LEAVE A REPLY