शहीद जुब्बा सहनी की बीमार बहु का हालचाल लिया मंत्री ने

1321
0
SHARE

DSC_0105

संवाददाता.पटना.अमर शहीद जुब्बा सहनी की बहु मुनिया देवी (80 वर्ष) का हालचाल जानने बिहार के खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी व राजद के प्रदेश सचिव अरविन्द कुमार सहनी सोमवार को पीएमसीएच पहुंचे।आईसीयू में भर्ती मरीज मुनिया देवी एवं उनके परिजनों से मिल कर हालचाल जाने व उन्हें हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिलाया। मुनिया देवी का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उन्हें बाताया कि मरीज के ब्रेन का नस सूख गया है। खून की कमी है, इस वजह से कमजोरी भी है।

पीएमसीएच में शहीद जुब्बा सहनी की बहु की इलाज में लापरवाही का मामला सामने आया था।इस संबंध में मंत्री मदन सहनी ने कहा कि मरीज का इलाज आइसीयू में हो रहा है। अच्छे से इलाज हो रहा है। पीएमसीएच के डॉक्टर एवं अधिकारियों को भी इसके लिए निर्देश दिया गया है। साथ ही हमारे तरफ से हर संभव सहयोग किया जायेगा। मरीज के लिए मंत्री ने कपड़े और खाद्य समाग्री की व्यवस्था की।

इस दौरान मंत्री मदन सहनी पीएमसीएच में भर्ती लावारिश शिशु का हालचाल भी लिया और उसे हर सभंव सहयोग करने की बात कही। उन्होंने समाजाजिक संगठनों व सामाजिक कार्यकर्ताओँ को भी उसके सहयोग के लिए आगे आने की अपील की।

LEAVE A REPLY