देश में साम्प्रदायिक तनाव फैलाना चाहती है भाजपा-श्याम रजक

1247
0
SHARE

p18_shyam-rajak

सुधीर मधुकर.पटना.बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और विधान सभा में जदयू के उप नेता स्थानीय विधायक श्याम रजक ने कहा कि देश के प्रधान मंत्री गली गली में रोड शो कर रहे हैं और गाँव गांव में शमशान बनाने की बात करते है। भारतीय जनता पार्टी देश में साम्प्रदायिक शक्तियों को बढ़ावा देकर तनाव का माहौल बनाने में लगी गई है ऐसे लोगों से सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है।

श्री रजक रविवार को फुलवारी शरीफ के नया टोला,जगन पूरा,पूर्वी राम कृष्ण नगर और चांगड़ में नव निर्मित पीसीसी सड़क के उद्घाटन करने के बाद जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर सामाजिक न्याय की धारा को मजबूत कर रहे है। बिहार की महागठबंधन सरकार ने महिला को गली के वार्ड सदस्य ,वार्ड पार्षद ,मुखिया ,प्रमुख से लेकर मंत्री तक बनवाने के लिए आरक्षण का प्रावधान किया।इतना ही नही आज महिलाओं के सामाजिक उत्थान समेत हर तबके के लिए अनेकों योजनाये सफलता पूर्वक चला रही हैं।

नया टोला के ईसा नगर में इंजीनियर आफ़ताब के नेतृत्व में युवाओं ने विधायक श्याम रजक का फूल माला से लादकर भव्य स्वागत किया। यहाँ कार्यक्रम का संचालन वार्ड पार्षद कौसर खान ने किया। मौके पर पूर्व चेयरमैंन आफताब आलम , गुड्डू रजक , बंटी चंद्रवंशी दिलीप यादव समेत अन्य मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY