नीतीश का दलित व महिला विरोधी चेहरा उजागर-पप्पू यादव

758
0
SHARE

_DSC7740

निशिकांत सिंह.पटना.जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू् यादव ने कहा है कि मुख्य मंत्री नीतीश कुमार का दलित व महिला विरोधी चेहरा उजागर हो गया है। एक दलित युवती के दुष्कर्म के मामले में सरकार संवेदनहीन बनी रही, वहीं एक दलित आइएएस अफसर सुधीर कुमार को बीएसएससी घोटाला में फंसा कर प्रताडि़त किया जा रहा है।यह दुर्भाग्यआपूर्ण है।

गुरूवार को पटना में पत्रकारों से चर्चा में श्री यादव कहा कि निखिल प्रियदर्शी सेक्स स्कैंडल बॉबी हत्याकांड से भी बड़ा स्कैंडल है। निखिल प्रियदर्शी को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है। उसका संबंध सत्ता शीर्ष से जुड़े एक सांसद, 2 आईजी, 4 आइएएस और एक एडीजी से रहा है। उन्होंने कहा कि निखिल प्रियदर्शी सेक्स स्कैंडल में राज्य सरकार के एक मंत्री के अलावा कई वर्तमान व पूर्व सांसद व विधायक की संलिप्तता रही है और वही लोग निखिल को बचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने पीडि़त युवती से मुलाकात की। उसने पूरे एक घंटे का ऑडियो सुनाया, जिसमें निखिल प्रियदर्शी ने कई नेताओं, अधिकारियों और पत्रकारों का नाम लिया है। इसके साथ ही धमकी भी दी है।

सांसद ने कहा कि पेपरलीक घोटाले में परिजनों की संलिप्तता के कारण बीएसएससी के अध्यक्ष सुधीर कुमार के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है, उनकी गिरफ्तारी हो सकती है तो शिक्षा विभाग के मंत्री और मुख्य मंत्री के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हो सकती है। उन्होंने कहा कि पेपरलीक मामले का संबंध भी सत्ता से जुड़े लोगों से रहा है। श्री यादव ने निखिल प्रियदर्शी और पेपरलीक घोटाले की सीबीआई की जांच की मांग की।

श्री यादव ने कहा कि मंत्री अब्दुल जलील मस्तान विवादित बयान को लेकर खेद व्यक्त कर चुके हैं। इसके बाद भी विपक्ष तुल दे रहा है। जबकि निखिल प्रियदर्शी सेक्स स्कैंडल और पेपरलीक घोटाले जैसे गंभीर मुद्दों पर विपक्ष ने मौन साथ लिया है। पत्रकार वार्ता में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्येक्ष व पूर्व विधायक अजय कुमार बुल्गा्निन व रघपुति प्रसाद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह व राजेश रंजन पप्पू , मंजय लाल राय, प्रदेश प्रधान महासचिव एजाज अहमद, मधुकर आनंद भी मौजूद थे।

 

 

LEAVE A REPLY