नोटबंदी की पीड़ा से पीड़ित हैं लालूजी- गिरिराज सिंह

781
0
SHARE

738e4d8b-7f9e-40f4-ae68-1affe52e9ea9

निशिकांत सिंह.पटना.केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा किए गए नोटबंदी से लालू प्रसाद घबड़ा गए है. उन्हें राज्य की जनता से किसी तरह का लेना देना नहीं है. लालू प्रसाद जानते है कि बिहार की जनता पूरी तरह से प्रधानमंत्री के साथ है. लालू प्रसाद जनता के मिजाज को नहीं समझ पाऐ है. जनता ने महागठबंधन द्वारा बंद के दिन ही बता दिया था.      गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद के द्वारा नोटबंदी के विरोध में दिए बयान पर कहा कि लालू जी नोटबंदी की पीड़ा से पीड़ित है. वे चमत्कारी पुरूष है. सांढ़ को भी स्कूटर पर बैठा दिए थे. 26 साल से बिहार में वे राज कर रहें है लेकिन अभी तक गरीबों का घर नहीं बना उसके जिम्मेवार कौन है. उन्हें गरीबों से किसी तरह का लेना देना नहीं है. और प्रधानमंत्री जी हर गरीब को घर शौचालय की बात करते है बनाना चाहते है तो वो राजनीति कर रहें है.

पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से वे बात कर रहे थे. तेजस्वी यादव द्वारा लगातार सुशील मोदी पर हमला औऱ दिमागी रूप से दिवालिया कहे जाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि राजनीति में शब्दों का चयन सोच समझ कर करना चाहिए सुशील मोदी जी तथ्यों पर बोलते व राजनीति करते है.

नीतीश कुमार का नोटबंदी पर नए बयान पर उन्होंने कहा कि नोटबंदी के पक्ष में नीतीश कुमार का जो बयान आया था वह उनकी अंतररात्मा की अवाज थी उसके लिए उनको धन्यवाद देता हूं. लेकिन अब जो उसका विरोध करेंगे तो जंगलराज के मसीहा के दबाव में कुर्सी के मोह में करेंगे. बढ़ता बिहार बदलता बिहार का नारा देनेवाले नीतीशजी सत्ता के लिए महाजंगलराज के प्रतीक बन गए है. नीतीश कुमार के लिए राज्यहित से बड़ा कुर्सी है.गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने काले धन पर प्रहार किया है. सही किया है. देश हित में किया है. केजरीवाल और राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री पर किए जा रहे हमले पर गिरिराज सिंह ने कहा कि केजरीवाल और राहुल गांधी का वे नोटिस नहीं लेते. इन दोनों पर कुछ बोलना समय की बर्बादी करना है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि अटलबिहारी वाजपेयी की सोच को उनके विचारधारा को जमीन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उतारा. अटलबिहारी वाजपेयी जी अत्याचार के खिलाफ भ्रष्टाचार के खिलाफ किसानों के हित की बात करते रहे है. उनके विचारों को लेकर नरेंद्र मोदी आगे बढ़ रहें है. और जमीन पर उतारने का कार्य कर रहें है.

 

LEAVE A REPLY