31 दिसंबर को पटना में होगा बॉलीवुड हंगामा- सुनिल कुमार सिन्हा

895
0
SHARE

unnamed

संवाददाता.पटना. पुराने साल की विदाई और नए साल का शानदार आगाज का पटना का फेमस होटल कौटिल्‍य विहार रेस्‍टोरेंट एंड बैनक्‍वेट हॉल में होगा। इस रंगीन और मस्‍ती भरी शाम में बॉलीवुड की सिजलिंग स्‍टार युविका चौधरी और डांसर मोनिका राय चार चांद लगाएंगी। ऐसा कहना है होटल कौटिल्य विहार के मैनेजिंग डायरेक्‍टर सुनील कुमार सिन्‍हा ने।

श्री सिन्‍हा ने आज एक संवाददाता सम्‍मेलन में दावा करते हुए कहा कि इस बार भी कौटिल्‍य विहार का न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन खास होगा, जब बॉलीवुड दिवा अपनी परफॉर्मेंस से न्‍यू ईयर पार्टी को सबों के लिए यादगार बना देगी।उन्‍होंने बताया कि एक्‍स-आर्यमन प्रोटेक्‍शन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड की यूनिट होटल कौटिल्‍य विहार में पिछले दिनों 2014 की न्‍यू ईयर पार्टी में संभावना सेठ और अभिजीत घोषाल, 2015 की वेलइनटाइन पार्टी में शेफाली जरीवाला, 2015 की न्‍यू ईयर पार्टी में जोया अफरोज और महक चहल और 2016 के वेलनटाइन पार्टी में पायल रोहतगी और महक चहल ने सबका मनमोह लिया था। संवाददाता सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए ऑन मौसमी ने कहा कि इस बार भी पटना वासियों की पार्टी को यादगार बनाने के लिए बॉलीवुड हंगामा का अयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में इंट्री के लिए लोगों के जेब का ख्‍याल करते हुए कपल इंट्री के लिए मात्र 2500 रूपए का शुल्‍क रखा गया है, जिसमें पांच साल तक के बच्‍चे की नि:शुल्‍क इंट्री होगी।

वहीं, स्‍टेज के लिए 1500 रूपए का शुल्‍क रखा गया है। इन दोनों पैकेजों में फूड टैरिफ इंक्‍लूड होगा। कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्‍यवस्‍था के मामले में श्री सिन्‍हा ने बताया कि पूरे इंवेंट में महिला और पुरूष प्राइवेट बांउसर की व्‍यवस्‍था रहेगी। साथ ही पटना पुलिस के जवान में सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगे। कार्यक्रम की शुरूआत शाम आठ बजे से होगी, जो 12 बजे के बाद न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन के साथ समाप्‍त होगी।

LEAVE A REPLY