नीतीश की यात्रा में फिर उतारे गए काले कपड़े

803
0
SHARE

15589897_1366547443379659_7604747260889841514_n

संवाददाता.मधेपुरा.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निश्चय यात्रा में फिर से लोगों के काले कपड़े उतारे जा रहें है. निश्चय यात्रा आज मधेपुरा पहुंची जहां विरोध-प्रदर्शन से बचने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने काले कपड़े को बाहर ही रखवा दिया. कई महिलाओं एवं पुरूषों के शॉल को बाहर ही सुरक्षाकर्मियों ने रखवा दिया. सुरक्षा कर्मियों ने काले कपड़ों में जैकेट-स्वेटर शॉल को बाहर में ही उतरवा दिया.

सभा में जीविका की महिलाएं बहुत संख्या में पहुंची थी. लेकिन उनके काले स्वेटर और शाल को बाहर ही  उतारकर जाना पड़ा. कड़कती ठंढ़ में लोग ठिठुरते हुए नीतीश को सुने.जीविका की यशोदा देवी, सरिता देवी  की शाल व स्वेटर को सुरक्षाकर्मियों ने उतरवा दिए.

मधेपुरा में मुख्यमंत्री ने सिंहेश्वर के सवैला स्थित निर्माणाधीन जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री ने निर्माण में लगे एलएंडटी के अधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक भी की. मेडिकल कॉलेज के बाद मुख्यमंत्री सदर प्रखंड के सुखासन गांव पहुंचे जहां उन्होंने हर घर शौचालय बिजली, नल का जल और पक्की गली-नली से संबंधित योजनाओं का निरीक्षण किया. यहां सीएम कई घरों में जा कर लोगों से बिजली और उसके बिल के बारे में पूछताछ की.

LEAVE A REPLY