नोटबंदी पर लालू के सख्त तेवर,राजद करेगा आंदोलन तेज

810
0
SHARE

15622553_1366538850047185_9094259148033268868_n

निशिकांत सिंह.पटना.नोटबंदी पर लालू प्रसाद ने सख्त तेवर अपनाते हुए इसकी तुलना नसबंदीसे करते हुए राजद द्वारा आंदोलन तेज करने की घोषणा की.गांवों के स्तर पर जागरण अभियान से आंदोलन की शुरूआत होगी.इसके बाद जिला स्तर पर धरना और फिर पटना में रैली की जाएगी.

राजद विधायक दल की बैठक में लालू प्रसाद ने नोटबंदी पर हमलावर तेवर अपनाते हुए आंदोलन की घोषणा की.इसी बैटक में राजद विधायको ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर तेवर अपनाया. मनेर के विधायक भाई बिरेंद्र ने कहा कि मुख्यमंत्री को अपना स्टैन्ड स्पष्ट करना चाहिए.महागठबंधन में रहते हुए नोटबंदी का समर्थन कर रहें है.

आज राजद विधायक दल की बैठक राबड़ी देवी के अवास पर हुई. जिसमें लालू प्रसाद ने जमकर भाजपा पर निशाना साधा. कहा कि नोटबंदी कानून का हश्र कांग्रेस के जमाने में नसबंदी कानून जैसा होगा. लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी काले धन का समुद्र है.भाजपाई मगरमच्छ ने गरीबों को निगल लिया है. अपने काले कारनामों को छुपाने के चक्कर में इन्होंने काला अध्याय रच दिया.

लालू प्रसाद ने कहा कि आज की बैठक में तय किया गया है कि राज्य के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर राजद का विशाल धरना 28 दिसंबर को होगा.  20 दिसंबर से 26 दिसंबर तक गांवों में जनजागरण अभियान चलाया जाऐगा. उन्होंने कहा कि धरना के बाद अगली तारीख तय की जायेगी. सभी एक सोच के राजनीतिक दलों से बात करके रैली की तिथि की घोषणा होगी. लालू प्रसाद ने कहा कि नोटबंदी के खिलाफ जल्द ही विशाल रैली भी पटना में होगी जिसमे राष्ट्रीय और क्षेत्रीय पार्टियों को एकजुट कर देश को दिशा देंगे.लालू प्रसाद ने कहा कि वे चुप नहीं बैठेंगे. देश के गरीबों की आवाज बुलंद करेंगे. कितना परेशानी हो रही है लोगों को नोटबंदी के कारण. इसका खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा.

इधर राजद की बैठक पर भाजपा ने कटाक्ष करते हुए प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता संजय सिंह टाईगर ने कहा कि कहा कि लालू जी को परेशानी भाजपा से नहीं सुशासन बाबू से है. वो बीमार हैंऔर बीमारी का कारण हमलोग जानते है.उनकी परेशानी नोटबंदी से नहीं गुप्त रूप से धन छिपाने वालों की सूची से है.

LEAVE A REPLY