जमीन खरीद से संबंधित बैंक खाता सार्वजनिक करे भाजपा- नीरज कुमार

826
0
SHARE

12027668_857051977741829_1165214612454289146_n-3

संवाददाता.पटना. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और उनके पूरे कुनबे को जेडीयू चुनौती देती है कि अगर जमीन खरीदी में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है और सभी जमीन की खरीददारी बैंक के चेक अथवा आरटीजीएस  के तहत किया गया है तो फिर बीजेपी बैंक खाते का ब्योरा जनता के सामने सार्वजनिक क्यों नहीं करती एवं अगर आरोप गलत हैं तो फिर जेडीयू के खिलाफ मुकदमा क्यों नहीं दर्ज कराते.

यह चुनौती देते हुए जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि जेडीयू ने जमीन खरीददारी में हुई गड़बड़ी और लेन देन की प्रक्रिया को समय समय पर उजागर किया है. आने वाले 6 दिनों तक हम पूरे दस्तावेजों के साथ बीजेपी के तमाम झूठे दावों की पोल खालने वाले हैं. जमीन घोटाले में फंसे बीजेपी के नेता सिर्फ जुबानी सफाई दे रहें हैं जबकि उन्हें अपने हक में दस्तावेजों के जरिए जनता के सामने आना चाहिए था. जबतक बीजेपी के नेता जमीन खरीदी में इस्तेमाल हुए पैसों का स्रोत नहीं बताते और बिहार की जनता से माफी नहीं मांगते हम पीछा छोड़ने वालों में नहीं हैं.

बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने जमीन खरीद मामले में हुई गड़बड़ी को भ्रम बताते हुए आरोपों को सिरे से खारिज कर कहा है कि बिहार में बीजेपी कार्यालय के लिए जमीन की खरीददारी कानूनी तरीके से हुई है और पूरी पारदर्शिता बरती गई है. प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय वही राग अलाप रहे हैं जो बिहार बीजेपी के बाकी नेता पिछले कुछ दिनों से सफाई में कहते रहे हैं. जेडीयू बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय समेत बीजेपी के तमाम नेताओं के बयान से इत्तेफाक नहीं रखता.

LEAVE A REPLY