सड़क निर्माण की मांग को लेकर कुर्ता-पायजामा उतारा विधायक ने

972
0
SHARE

2016-12-03-photo-00000013

निशिकांत सिंह.पटना.बिहार विधानसभा में पूरे शीतकालीन सत्र में गंजी और हाफ पैंट में नजर आने वाले विधायक व गीतकार विनय बिहारी ने घोषणा की है कि वे तबतक कुर्ता पायजामा नहीं पहनेंगे जबतक उनके क्षेत्र में सड़क न बन जाय. उनके क्षेत्र में सड़क का निर्माण प्रारंभ हो जायेगा तह वो कुर्ता पायजामा पहनने लगेगें.

विनय बिहारी ने कहा कि वो कोई जाति फैक्टर पर नहीं जीते है. वे काम की बदौलत तथा जनता के दुःख दर्द की बदौलत और अपने वादे पूरे करने के स्वभाव के कारण जीत कर सदन में पहुंचे है. जनता को उनपर भरोसा है. तभी हम जीतते रहें है.

विनय बिहारी ने कहा कि वे दो साल से अपने क्षेत्र में सड़क निर्माण की मांग भारत सरकार और बिहार सरकार से करते आये है. न उनकी बात को केंद्र सरकार सुन रही है न ही बिहार सरकार. इसलिए उन्होने अपने कुर्ता को भारत सरकार के सड़क निर्माण मंत्री को और पायजामा को बिहार सरकार के मंत्री को दे दिया है,कुरियर के जरिए. मिलकर आग्रह कर और सदन में कई बार गुहार लगाने के बावजूद अभी तक निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं हुआ. इसलिए हम बगैर कुर्ता-पायजामा के सदन में पहुंचे और तबतक नहीं पहनने का निर्णय ले चुके हैं.

विनय बिहारी ने कहा कि सदन के अंदर इस बार आवाज उठाने की अनुमति नहीं मिली. क्योंकि वे सदन के अंदर प्रवेश ही नहीं कर पाये. प्रवेश करते तभी मांग करते. लेकिन उन्हें गेट से ही लौटा दिया गया. विधानसभा अध्यक्ष ने अनुमति प्रदान नहीं की. इस कारण से सदन के अंदर प्रवेश नहीं कर पाये. जबतक उनके क्षेत्र में पथ निर्माण कार्य प्रारंभ न होगा वे हर जगह वैसे ही रहेंगे जैसे सदन परिसर में आये है. हां निर्माण कार्य प्रारंभ हो जायेगा तो कुर्ता पायजामा पहन लेंगे.

LEAVE A REPLY