भोपाल सेन्ट्रल जेल से फरार आतंकी मुठभेड़ में मारे गए

787
0
SHARE

6ab958f4-662b-4585-a95b-f2be6976fa92

भोपाल.भोपाल से आठ किलोमीटर की दूरी पर एक गांव में सेन्ट्रल जेल से फरार आठो आतंकवादियों को पुलिस ने मार गिराया. आठो आतंकवादी एक गांव में छुपे थे. पुलिस ने पहले सरेंडर करने को कहा लेकिन सरेंडर नहीं करने के बाद आतंकवादिय़ों ने पुलिस बल पर फायरिंग की. दोनों तरफ से मुठभेड़ के बाद आठो आतंकवादियों को पुलिस ने मार गिराया.

जेल से भागने के बाद आतंकियों ने किसी रिश्तेदार के यहां भोपाल के निकट बैरसिया थाना क्षेत्र अचरापुर अंतखेड़ी ग्राम में छुप गए थे. पुलिस बल को देखते ही आतंवादियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी थी. जवाबी फायरिंग में सभी आतंकवादी मारे गए. भोपाल सेंट्रल जेल से गार्ड की हत्या कर सीमी के 8 आतंकवादी भागे थे.

स्टूड़ेट इस्लामिक मुवमेंट ऑफ इंडिया (सीमी) के 8 आतंकवादी भोपाल सेंट्रल जेल से फरार हो गए थे. आतंकवादियों ने एक गार्ड का गला रेता और चादरों की रस्सी बनाकर दीवार फांद गए. भागने वाले आतंकियों में कुछ वे आतंकी भी शामिल है जो पहले खंडवा जेल से भाग चुके है और उन्हे दुबारा पकड़ा गया था. मध्यप्रदेश के अलावा केंद्र सरकार ने अलर्ट जारी किया था. राजनाथ सिंह ने शिवराज सिंह चौहान से बात की और रणनीति बनाई गई.

LEAVE A REPLY